खन्ना टोल प्लाजा के पास सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

खन्ना टोल प्लाजा के पास सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

लाइट की चकाचौंध में खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली में जा टकरायी बाइक कबरई-महोबा:- सड़क हादसों को लेकर पुलिस लगातार लोगो को जागरूक कर रही है और हेलमेट न लगाए हुए लोगों का चालान भी काटा जा रहा है लेकिन लोगों पर इसका असर दिखाई नहीं दे रहा है और आए दिन सड़क हादसों में लोग अपनी जान


लाइट की चकाचौंध में खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली में जा टकरायी बाइक 


कबरई-महोबा:- सड़क हादसों को लेकर पुलिस लगातार लोगो को जागरूक कर रही है और हेलमेट न लगाए हुए लोगों का चालान भी काटा जा रहा है लेकिन लोगों पर इसका असर दिखाई नहीं दे रहा है और आए दिन सड़क हादसों में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं।मामला खन्ना थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग का है जहाँ शनिवार देर शाम खन्ना टोल प्लाजा के पास सामने आ रहे वाहनों की लाइट के चकाचौंध के कारण बाइक सवार संतुलन खो बैठा और सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्राली के पीछे जा घुसा जिससे बाइक सवार की मौत हो गई।
गौरतलब है कि बादशाह उर्फ धर्मेंद्र पुत्र बाबू उम्र 24 वर्षीय निवासी बजहेटा थाना ललपुरा जिला हमीरपुर अपने जीजा राजेन्द्र निवासी कबरई के यहाँ रहकर राजेंद्रा कंस्ट्रक्शन की गाड़ियों की देखरेख करता था जो शनिवार को खन्ना थाना में बन्द ट्रक को रिलीज ऑर्डर लेकर छुड़वाने गया था जिसके बाद वह देर शाम बाइक से वापस कबरई आ रहा था कि तभी खन्ना टोल प्लाजा को पार करने बाद भरभौली गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर सामने आ रहे वाहनों की लाइट के चकाचौंध के कारण अपनी बाइक का संतुलन खो बैठा और सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली के पीछे जा घुसा जिसके बाद घटना को देख राहगीरों ने पुलिस व एम्बुलेंस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस की सहायता से एम्बुलेंस में उसे सीएचसी कबरई लाया गया जहाँ डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।खन्ना पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए महोबा भेज दिया।खन्ना थाना प्रभारी का कहना है शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel