आतंकी हमले में शहीद सेना के कर्नल, मेज़र व जवानों को दी गयी श्रद्धांजलि

आतंकी हमले में शहीद सेना के कर्नल, मेज़र व जवानों को दी गयी श्रद्धांजलि

गोरखपुर। बड़हलगंज में जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा, कुपवाड़ा व बड़गाम में हुए आतंकी हमले में शहीद सेना के कर्नल, मेज़र व जवानों को सामाजिक संगठन नगर विकास मंच के सदस्यों ने सामाजिक दुरी की मार्यदा का पालन करते हुए बुधवार को मौन रखकर श्रद्धांजलि दी । इस दौरान संस्था के संस्थापक संतोष उर्फ़ विक्की वर्मा

गोरखपुर।

बड़हलगंज में जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा, कुपवाड़ा व बड़गाम में हुए आतंकी हमले में शहीद सेना के कर्नल, मेज़र व जवानों को सामाजिक संगठन नगर विकास मंच के सदस्यों ने सामाजिक दुरी की मार्यदा का पालन करते हुए बुधवार को मौन रखकर श्रद्धांजलि दी ।

इस दौरान संस्था के संस्थापक संतोष उर्फ़ विक्की वर्मा व अध्यक्ष सार्जन ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकीयों ने दिल दहला देने वाले हमले को अंजाम दिया है। बडगाम में सीआरपीएफ की 181वीं बटालियन की टुकड़ी पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया, जिसमें एक जवान घायल हो गया है। इस ग्रेनेड अटैक में चार आम नागरिकों के भी घायल होने की खबर है। इससे पहले जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सोमवार को आतंकवादियों की गोलीबारी में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के तीन जवान शहीद हो गये थे, जबकि दो अन्य घायल हो गए।

वहीं, इससे एक दिन पहले जिले में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में पांच जवान शहीद हो गये थे । पिछले 48 घंटों में सुरक्षाबलों पर आतंकवादियों का यह दूसरा आतंकी हमला था। गत रविवार को हुए मुठभेड़ में भी सेना के कर्नल, मेजर, दो सिपाहियों और एसआई शहीद हो गए । वहीं सोमवार को आतंकियों ने फिर हमला कर दिया। हंदवाड़ा में ही केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के दस्ते पर हुए इस हमले में तीन जवान शहीद हो गए जबकि सात अन्य घायल हुए हैं।

हम सभी घायल जवानों के जल्द स्वस्थ होने कामना करतें हैं । इस दौरान संतोष गुप्ता, संतोष मौर्य, आराध्य गुप्ता, सूरज सोनकर,रामचंद्र मद्देशिया, रण्डधिर सोनकर आदि मौजूद रहे ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel