बड़ी खबर-एनसीआर के एक चर्चित माफिया के भतीजे के मोबाइल पर चैटिंग करना आईपीएस को भारी पड़ा

बड़ी खबर-एनसीआर के एक चर्चित माफिया के भतीजे के मोबाइल पर चैटिंग करना आईपीएस को भारी पड़ा

एनसीआर,स्पेशल कोरेस्पोंडेंट-राज यादव। सूत्रों के हवाले बड़ी खबर मिल रही है एनसीआर के एक चर्चित माफिया के भतीजे के मोबाइल पर चैटिंग करना आईपीएस को भारी पड़ गया है। मामला संज्ञान में आने के बाद गृह विभाग ने इसकी भी जांच एसआईटी को सौंप दी है। ये आईपीएस कई गंभीर आरोपों में पहले से ही

एनसीआर,स्पेशल कोरेस्पोंडेंट-राज यादव।

सूत्रों के हवाले बड़ी खबर मिल रही है एनसीआर के एक चर्चित माफिया के भतीजे के मोबाइल पर चैटिंग करना आईपीएस को भारी पड़ गया है। मामला संज्ञान में आने के बाद गृह विभाग ने इसकी भी जांच एसआईटी को सौंप दी है। ये आईपीएस कई गंभीर आरोपों में पहले से ही चर्चित रहा है बताया जा रहा है कि माफिया के भतीजे के मोबाइल में आईपीएस का नंबर “गुरुजी” के नाम से फीड है।

डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी की रिपोर्ट पर सरकार ने मामले की जांच एसआईटी को सौंपी

एसआईटी इस आईपीएस के खिलाफ पहले से ही महिला की शिकायत पर जाँच कर रही है नोएडा के ईकोटेक प्रथम थाने में ऍफ़आईआर दर्ज है, पिछले साल 23 नवंबर को जुबिलेंट फूड वर्क्स नामक कंपनी के तरफ से दर्ज कराए गए मुकदमें में सुमित भाटी व नीरज भाटी को नामजद किया गया था, सुंदर भाटी गिरोह से जुडे सुमित भाटी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, पूछताछ में सुमित ने सुंदर भाटी के भतीजे अनिल भाटी का नाम लिया था। पुलिस कस्टडी में अनिल भाटी से बरामद मोबाइल फोन में इस आईपीएस अफसर के साथ व्हाट्सएप पर चैटिंग पाई गई।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel