महान अभिनेता,आम आदमी के दिलों के शहंशाह, इरफान अब नहीं रहे।

महान अभिनेता,आम आदमी के दिलों के शहंशाह,  इरफान अब नहीं रहे।

स्वतंत्र प्रभात- एक ऐसा अभिनेता जिसको देख के दर्शक बोलते थे कि ये तो यार बिल्कुल मेरी तरह लगता है। एक ऐसा अभिनेता जो जिसकी एक्टिंग के दिवाने देश दुनिया के बड़े बड़ अभिनेता थे। जिसने बालीवुड से लेकर हालीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया। इरफान खान नाम लेते ही एक ऐसा चेहरा सामने

स्वतंत्र प्रभात-

एक ऐसा अभिनेता जिसको देख के दर्शक बोलते थे कि ये तो यार बिल्कुल मेरी तरह लगता है। एक ऐसा अभिनेता जो जिसकी एक्टिंग के दिवाने देश दुनिया के बड़े बड़ अभिनेता थे। जिसने बालीवुड से लेकर हालीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया।

इरफान खान नाम लेते ही एक ऐसा चेहरा सामने आता है एक मामूली रोल में भी जान फूंक दे । पान सिंह तोमर की बेहतरीन एक्टिंग तो लोगो को याद ही होगी . लेकिन आज हर एक व्यक्ति स्तब्ध है। चंद्रकांता जैसे सीरियल से लोग के दिलों में अमिट छाप छोड़ने वाला ये अभिनेता अब इस दुनिया में नहीं रहा।

महान अभिनेता,आम आदमी के दिलों के शहंशाह,  इरफान अब नहीं रहे।

शायद ही किसी हस्ती के जाने पर हिंदुस्तान में मध्यम वर्ग इतना शोक में डूबा हो ये बात तो निश्चित है कि इरफान जैसा रियल एक्टर इस बालीवुड में न कभी था ना आगे कभी होगा।

इरफान खान की प्राकृतिक हंसी आप फोटो में देख सकते है कितना नैचुरल विहैवियर था इरफान खान का,बालीवुड की ये एक बहुत बड़ी क्षति है जिसको भरने में दशको लग जायेंगे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel