जामिया फायरिंग, सियासत हुयी गर्म, कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने ठहराया जिम्मेदार…

जामिया फायरिंग, सियासत हुयी गर्म, कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने ठहराया जिम्मेदार…

स्वतंत्र प्रभात – कल गुरुवार को जामिया के पास खुलेआम हुई फायरिंग पर राजनीति गर्म हो गई है। जेएनयू के पूर्व छात्र कन्हैया कुमार और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी के बाद कांग्रेस सांसद शशि थरूर का बयान आया है। शशि थरूर ने जामिया मिल्लिया इस्लामिया के पास हुई फायरिंग पर सरकार को जिम्मेदार ठहराया

स्वतंत्र प्रभात –

कल गुरुवार को जामिया के पास खुलेआम हुई फायरिंग पर राजनीति गर्म हो गई है। जेएनयू के पूर्व छात्र कन्हैया कुमार और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी के बाद कांग्रेस सांसद शशि थरूर का बयान आया है। शशि थरूर ने जामिया मिल्लिया इस्लामिया के पास हुई फायरिंग पर सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि देश में घृणा का माहौल बनाने के लिए सरकार जिम्मेदार है, जहां लोगों को इतनी हिम्मत मिल गई है कि वह शांतिपूर्वक प्रदर्शन में गोलियां चला रहे हैं।

आगे उन्होंने कहा कि यह घटना बेहद ही चौंकाने वाली और बहुत निराशाजनक है। उन्होंने कहा कि पुलिस को इस घटना के जिम्मेदार आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

कन्हैया कुमार ने दिया था बयान:-

जेएनयू के पूर्व छात्र कन्हैया कुमार ने कल गुरुवार को जामिया के पास हुई फायरिंग पर ट्वीट कर कहा था कि नफरत में अंधा होकर आजाद भारत के पहले आतंकवादी नाथूराम गोडसे ने 72 साल पहले इस तरह गांधी जी की हत्या कर दी थी। क्योंकि उसे लगता था कि बापू देश का गद्दार हैं। आज राम का लेकर सत्ता में आए लोग नाथूराम का देश बना रहे हैं। जागिए, इससे पहले की पूरा देश बर्बाद हो जाए।

वहीं हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने इस फायरिंग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अब पीएम मोदी हमलावर को उसके कपड़ों से पहचान करें।

गुरुवार को जामिया के पास हुई थी फायरिंग:-

जानकारी के लिए बता दे की इस घटना पर गृहमंत्री अमित शाह ने कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था। गौरतलब है कि गुरुवार को जामिया के पास से राजघाट की तरफ प्रदर्शनकारियों ने सीएए के खिलाफ पथयात्रा की थी। इस दौरान यूपी रहने वाले एक छात्र ने फायरिंग की। इस दौरान जामिया के एक छात्र घायल हो गया था।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel