गूगल गर्ल अंशिका ने मुम्बई मे अपनी प्रतिभा से लोगो को किया अचंभित

गूगल गर्ल अंशिका ने मुम्बई मे अपनी प्रतिभा से लोगो को किया अचंभित

मिला अंतरराष्ट्रीय श्रेष्ठता पुरस्कार 2020 का प्रमाण पत्र व मोमेंटोटो संवाददाता -शुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा –इटियाथोक क्षेत्र की नन्ही गूगल गर्ल अंशिका मिश्रा ने माया नगरी मुम्बई मे अपनी प्रतिभा से लोगो को अचंभित किया है, जहां एक खाश आयोजन में उसे अंतरराष्ट्रीय श्रेष्ठता पुरस्कार 2020 का प्रमाण पत्र व मोमेंटो प्रदान किया गया है।

मिला अंतरराष्ट्रीय श्रेष्ठता पुरस्कार 2020 का प्रमाण पत्र व मोमेंटोटो

संवाददाता -शुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा –
इटियाथोक क्षेत्र की नन्ही गूगल गर्ल अंशिका मिश्रा ने माया नगरी मुम्बई मे अपनी प्रतिभा से लोगो को अचंभित किया है, जहां एक खाश आयोजन में उसे अंतरराष्ट्रीय श्रेष्ठता पुरस्कार 2020 का प्रमाण पत्र व मोमेंटो प्रदान किया गया है।

गूगल गर्ल अंशिका ने मुम्बई मे अपनी प्रतिभा से लोगो को किया अचंभित

शिक्षा क्षेत्र इटियाथोक अंतर्गत प्राथमिक भीखमपुरवा के कक्षा चार की होनहार छात्रा अंशिका मिश्रा ने एक बार फिर जिले, प्रदेश व बेसिक शिक्षा विभाग को गौरांवित किया है।

शनिवार को देश की मायानगरी मुंबई में अंशिका ने अपनी प्रतिभा से लोगों को अचंभित कर दिया और पूरा हाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

इस दौरान अंशिका मिश्रा के उपलब्धियों की प्रशंसा करते हुए अंतरराष्ट्रीय श्रेष्ठता पुरस्कार 2020 का प्रमाण पत्र व मोमेंटो उसे प्रदान किया गया है।

गूगल गर्ल अंशिका ने मुम्बई मे अपनी प्रतिभा से लोगो को किया अचंभित

कार्यक्रम में शामिल सारेगामा की प्रबंध निदेशक डॉ0 सोनिया आनंद ने अंशिका को 5 हजार रुपए का नकद पुरस्कार प्रदान करते हुए कहा कि इस बेटी को अभी बहुत आगे जाना है और जो भी संभव होगा मै इस बच्ची के लिए करुगी।

गौरतलब है कि इससे पूर्व अंशिका अपनी प्रतिभा का लोहा भोपाल, दिल्ली, लखनऊ, बिहार के गोपालगंज सहित कई जगहों पर दिखा चुकी हैं। बता दे कि यह वही छात्रा है जिसने भारत के सभी जिलों का नाम महज 6 मिनट 26 सेकेंड में सुनाकर अपना नाम इंडिया बुक आफ रिकॉर्ड, इंडिया स्टार आईकॉन 2019, एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड, हाईरेंज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड, चैंपियन वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज करा चुकी है।

अंशिका के सरकारी विद्द्यालय के प्रधानाध्यापक मनोज मिश्र ने बताया कि छात्रा का प्रतिभाग मुंबई में कराया गया जहां उसे यह सम्मान मिला है। कहा कि हम सभी को और पूरे बेसिक शिक्षा विभाग को बिटिया की उपलब्धि पर गर्व है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel