भाजपा उपाध्यक्ष ने सरकारी मिशनरी सहित कोटेदार पर लगाया गंभीर आरोप

भाजपा उपाध्यक्ष ने सरकारी मिशनरी सहित कोटेदार पर लगाया गंभीर आरोप

भाजपा उपाध्यक्ष ने सरकारी मिशनरी सहित कोटेदार पर लगाया गंभीर आरोप


 
स्वतंत्र प्रभात
अंबेडकर नगर।जलालपुर तहसील क्षेत्र के ठटा ग्राम सभा के निवासियों सहित भाजपा महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष छाया पाठक ने जिलाधिकारी के नाम शिकायती पत्र देते हुए बताया हमारे ग्राम सभा का  कोटेदार पन्नालाल  ने गांव वासियों से अप्रैल माह में अंगूठा तो लगवा लिया लेकिन राशन किसी व्यक्ति को नहीं मिला इसी तरह जून माह का भी अभी तक राशन नहीं मिल पाया है।

जिसकी शिकायत जलालपुर सप्लाई  स्पेक्टर रामसकल की गई तो उन्होंने कहा जब गोदाम से राशन की उठान नहीं हुई है तो गांव वालों को कोटेदार कहां से राशन देगा  भाजपा नेत्री छाया पाठक का कहना है। इस तरह सप्लाई स्पेक्टर द्वारा जनता को गुमराह किया जा रहा है।

जबकि कोटेदार पन्नालाल ने 2 माह का राशन बिक्री कर डाला है और मिले हुए पैसे का बंदरबांट कर दिया गया है। सप्लाई स्पेक्टर राम सकल से जब मीडिया ने वार्ता की किया तो उन्होंने बताया हमने ऐसी कोई बात नहीं की है शिकायत मिली है जांच कर कोटेदार के ऊपर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel