बबेरु तहसील समाधान दिवस में 96 प्रार्थना पत्र में 7 का निस्तारण

बबेरु तहसील समाधान दिवस में 96 प्रार्थना पत्र में 7 का निस्तारण

बबेरु तहसील समाधान दिवस में 96 प्रार्थना पत्र में 7 का निस्तारण


बबेरु/बांदा। 

जनपद के बबेरू तहसील पर आज तहसील संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन उप जिलाधिकारी की अध्यक्षता पर संपन्न हुआ जिसमें ज्यादातर प्रार्थना पत्र राजस्व से संबंधित पुलिस एवं पानी की समस्या जमीनी विवाद को लेकर आए थे।

मामला बबेरू तहसील परिसर का है। जहां पर आज तहसील संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन उप जिलाधिकारी सुरभि शर्मा की अध्यक्षता पर संपन्न हुआ। जिसमें आज बबेरू तहसील संपूर्ण समाधान दिवस पर कुल 96 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए हैं। जिसमें से 7 प्रार्थना पत्र का मौके पर निस्तारण किया गया है। वहीं से संबंधित प्रार्थना पत्र संबंधित अधिकारी व कर्मचारी को सौंप कर 1 सप्ताह के अंदर निस्तारण करने के लिए निर्देशित किया गया है। 

ज्यादातर प्रार्थना पत्र राजस्व पुलिस से संबंधित, जमीनी विवाद व पानी बिजली की समस्या को लेकर प्रार्थना पत्र आए हैं। इस मौके पर तहसीलदार अजय कुमार कटियार, नायब तहसीलदार अभिनव तिवारी, खंड विकास अधिकारी डॉ प्रभात कुमार द्विवेदी, सहित अन्य सभी विभाग के अधिकारी व कर्मचारी गण मौजूद रहे।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष