एलडीए : आदेश के बाद भी नहीं हुई संजय नाग पर कार्रवाई

एलडीए : आदेश के बाद भी नहीं हुई संजय नाग पर कार्रवाई

एलडीए : आदेश के बाद भी नहीं हुई संजय नाग पर कार्रवाई


एलडीए सचिव पवन गंगवार ने दिए नव निर्माण कम्पलेक्स पर सख्त कार्रवाई करने के दिशा निर्देश

नक्शा ना पास होने की दशा में कांप्लेक्स को सील करने का आदेश जारी : ओएसडी अरुण कुमार सिंह


लखनऊ।

प्रियदर्शनी कॉलोनी केशव नगर पुलिस चौकी स्थित एलडीए जमीन पर बिना कमर्शियल नक्शा पास कराए ही अवैध काम्प्लेक्स का निर्माण कर दिया गया 

जेई संजय शुक्ला के सह के कारण नहीं हुई कोई कार्रवाई 

जमीन पर संजय नाग के द्वारा पिछले 4 महिनों से काम्प्लेक्स का निर्माण कार्य किया जा रहा है जबकि एलडीए ने इस कम्प्लेक्स को कमर्शियल नक्शा न पास होने की दशा में सील करने आदेश जारी कर दिया है बावजूद इसके सील करना तो दूर कोई कार्रवाई नहीं हुई।
ओएसडी अरुण कुमार सिंह के द्वारा कम्प्लेक्स को सील करने का आदेश भी दिया जा चुका है लेकिन एलडीए के स्थानीय जेई संजय शुक्ला के सह के कारण कोई कार्रवाई नहीं हुई।

सचिव पवन गंगवार के आदेशानुसार ओएसडी अरुण कुमार सिंह ने दिए थे कांप्लेक्स सील करने के आदेश


बता दें कि प्रियदर्शनी कॉलोनी केशव नगर पुलिस चौकी स्थित एलडीए जमीन पर बिना कमर्शियल नक्शा पास कराए ही अवैध काम्प्लेक्स का निर्माण कर दिया गया जो कि मानकों के विपरीत है। जब इस मामले को एलडीए सचिव पवन गंगवार व ओएसडी अरुण कुमार सिंह के संज्ञान में लाया गया तो तत्काल प्रभाव से सचिव पवन गंगवार के आदेशानुसार ओएसडी अरुण कुमार सिंह ने  नक्शा ना पास होने की दशा में कंपलेक्स को सील करने का आदेश जारी कर दिया।

ओएसडी अरुण कुमार सिंह जी से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मामले को संज्ञान में आते ही सील करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं और कामप्लेस को सील कर दिया गया है लेकिन विभागीय आदेश को दरकिनार करने की ऐसे किस्से सामने आएं कि जिससे मालूम पड़ता है कि अधिकारियों के आदेश की कोई वैल्यू ही नहीं है।

 जी हां बतादें की इस मामले के बारे में सील करने की बात अरुण कुमार सिंह जी ने कही थी दरअसल वह निर्माण कंपलेक्स अभी तक जो किसी भी तरह की सील की कार्यवाही नहीं हुई है दिखावा करने के लिए सिर्फ कांप्लेक्स निर्माण का कार्य ही रुकवाया गया है सवाल बड़ा यह खड़ा होता है कि आदेश होने के बाद भी कांप्लेक्स को सील क्यों नहीं किया गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel