टूटा सड़क व पुलिया बना जानलेवा

टूटा सड़क व पुलिया बना जानलेवा

कटकर बह गया है जिससे लोगों का आवागमन पूरी तरह से अवरूद्ध हो गया है।


स्वतंत्र प्रभात

महराजगंज। नौतनवां ब्लाक क्षेत्र के ग्राम पंचायत गंगवलिया के टोला मोतीपुर कुमार टोला के पास स्थित पुल जो आधा दर्जन से अधिक गावों को जोड़ता है वह बीते दिनों आए जबरदस्त बाढ से पुल का एप्रोच व आधा सड़क बाढ़ में कटकर बह गया है जिससे लोगों का आवागमन पूरी तरह से अवरूद्ध हो गया है।

भयानक बाढ़ ने ऐसी तबाही मचाई थी की पुल सहित रोड बहकर बाढ़ के आगोश में समा गया। तो वहीं पुल बहने से आधा दर्जन गांवों के लोगों का आवागमन पूरी तरह से बंद हो गया है। सभी ग्रामीण दूसरे सड़कों से लंबी दुरी तयकर आने जाने को विवश हैं।

ग्रामीण बुद्धदेव यादव, रविन्द्र यादव, जयकिशुन, चतुभुर्ज सिंह, मुहम्मद इजहार, खैरुल्लाह व ग्राम प्रधान राकेश पटेल सहित आदि ग्रामीणों ने आवागमन सुचारू रखने के लिए टूटे पुल व सड़क को जल्द से जल्द ठीक कराने की मांग की है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024