आमी में नहाने के दौरान दो दोस्तों में से एक डूबा, तलाश में जुटे गोताखोर

आमी में नहाने के दौरान दो दोस्तों में से एक डूबा, तलाश में जुटे गोताखोर

आमी में नहाने के दौरान दो दोस्तों में से एक डूबा, तलाश में जुटे गोताखोर


स्वतंत्र प्रभात 


 

 बस्ती और सिद्धार्थनगर की सीमा पर बहने वाली आमी नदी के कड़सरा घाट पर शनिवार को दिन में सवा तीन बजे के करीब दो दोस्त नहाने के लिए गए, जिसमें एक नदी की तेज धारा में बह गया जबकि दूसरा तैर कर बाहर आ गया। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार मिश्र, सिपाही अनिल कुमार व दीपक के साथ ही रुधौली कस्बे के राजकुमार सोनी, लल्लू, संतोष के अलावा कुछ गोताखोरों की मदद से नदी में कूदकर युवक की तलाश की

, लेकिन देर शाम तक उसका पता नहीं चल सका।शनिवार  को रुधौली पुलिस को सूचना मिली कि रंजीत पुत्र रामप्रकाश उम्र 22 वर्ष निवासी वार्ड नं 5 कस्बा रुधौली आमी नदी में नहाने के दौरान डूब गया। इस सूचना पर रुधौली प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार मिश्र मय पुलिस बल मौके पर पहुंचे। का०दीपक राय व काo अनिल कुमार व अन्य पुलिसकर्मी आमी नदी में कूदकर बहुत देर तक प्रयास किये लेकिन अथक प्रयासों के बाद भी रंजीत का पता नहीं चला।

रुधौली पुलिस द्वारा लगातार प्रयास जारी है। रुधौली नगर पंचायत के वार्ड नंबर पांच दीनदयाल नगर निवासी 22 वर्षीय रंजीत पुत्र रामप्रकाश व वार्ड नंबर चार रुद्र नगर के 21 वर्षीय संतोष कुमार सोनी पुत्र लल्लन सोनी बाइक से कड़सरा घाट पर नहाने के लिए गए थे। नदी के पुल पर बाइक खड़ी कर उस पर कपड़ा व मोबाइल रख दोनों एक साथ नदी में कूद गए। नदी में पानी की धारा तेज थी जिसके कारण रंजीत पानी में बह गया।

वहीं उसका दोस्त संतोष जैसे तैसे तैर कर बाहर निकला और कुछ अन्य साथियों के साथ अपने दोस्त को नदी में ढूंढ़ने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। इसी बीच किसी ने घटना कि जानकारी प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार मिश्रा को दे दी। वहीं रंजीत की पानी में डूबने की खबर सुन मां शकुंतला देवी, पत्नी रुचि, भाई राजेश ,बहन लक्ष्मी, सप्तमी नदी के पुल पर पहुंच गई। उनके करुण क्रंदन से हर किसी की आंख नम हो जा रही थी।

नहीं रुक रहे संतोष के आंसू रंजीत व संतोष बचपन से ही दोस्त थे। सुबह से लेकर शाम तक एक साथ रहते थे। घटना के बाद दोस्त रंजीत के लिए वह दहाड़ मार कर रो रहा था। उसकी आंखों से लगातार आंसू बह रहे थे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel