जिलाध्यक्ष क्षेत्र में विद्युत समस्या को लेकर अधिशाषी अभियंता से किया मुलाकात

जिलाध्यक्ष क्षेत्र में विद्युत समस्या को लेकर अधिशाषी अभियंता से किया मुलाकात जिलाध्क्ष क्षेत्र में विद्युत समस्या को लेकर अधिशाषी अभियंता से जिलाध्क् क्षेत्र में विद्युत समस्या को लेकर अधिषी अभियंता से किया मुलत सुनील गौंड स्वतंत्र प्रभात अम्बेकरनगर आलापुर। विधानसभा आलापुर में विद्युत समस्या को लेकर समाजवादी युवजन सभा का प्रतिनिधिमंडल समाजवादी युवजन सभा के

जिलाध्यक्ष क्षेत्र में विद्युत समस्या को लेकर अधिशाषी अभियंता से किया मुलाकात
जिलाध्क्ष क्षेत्र में विद्युत समस्या को लेकर अधिशाषी अभियंता से जिला ध्क्  क्षेत्र में विद्युत समस्या को लेकर अधिषी अभियंता से किया  मुलत सुनील गौंड
  स्वतंत्र प्रभात
अम्बेकरनगर आलापुर।
विधानसभा आलापुर में विद्युत समस्या को लेकर समाजवादी युवजन सभा का प्रतिनिधिमंडल  समाजवादी युवजन सभा के जिला अध्यक्ष प्रद्युम्न यादव उर्फ बब्लू के नेतृत्व में अधिशासी अभियंता विद्युत खंड आलापुर  एसी सागर से मिला।
उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता  द्वारा बताया गया कि ग्राम सभा सिपाह  में 3 पोल जो टूट गया है जिसके कारण लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है उसे शीघ्र अतिशीघ्र बदल दिया जाये । जेइ विद्युत विभाग  एवं लाइनमैन की लापरवाही से यह काम पेंडिंग में था वह कार्य कल हर हाल में काम शुरू हो जाएगा और जो भी समस्या क्षेत्र से आ रही है वह भी सब हम ठीक करवा दें रहे हैं। ऐसा बयान आलापुर के बिद्युत विभाग के सक्षम अधिकारियों द्वारा आश्वासन दिया गया।
 इस मौके पर मुख्य रूप से पूर्व ब्लाक प्रमुख हीरालाल यादव ,ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि बलिराम गौतम,जिला पंचायत सदस्य मुन्ना सादात अंसारी,विनीत श्रीवास्तव जिला उपाध्यक्षयुवजजन सभा, जिला  उपाध्यक्ष अखिलेश यादव पपलू,  हेमंत यादव जिला सचिव युवजन सभा ,कलाम, प्रदीप यादव, आदि लोग भारी संख्या में मौजूद रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat