निर्माणाधीन मकान में पड़ी कुंटलों लोहे की सरिया अज्ञात चोरों ने रात में पार कर दी

निर्माणाधीन मकान में पड़ी कुंटलों लोहे की सरिया अज्ञात चोरों ने रात में पार कर दी

स्वतंत्र प्रभात मौदहा(हमीरपुर)-कस्बे के राठ मोड़ के समीप एक निर्माणाधीन मकान में पड़ी कुंटलों लोहे की सरिया अज्ञात चोरों ने बीती रात पार कर दी। पीड़ित ने इस घटना की तहरीर कोतवाली मौदहा में देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। वर्तमान समय में नगर में हो रही चोरी की घटनाओं ने

स्वतंत्र प्रभात

मौदहा(हमीरपुर)-कस्बे के राठ मोड़ के समीप एक निर्माणाधीन मकान में पड़ी कुंटलों लोहे की सरिया अज्ञात चोरों ने बीती रात पार कर दी। पीड़ित ने इस घटना की तहरीर कोतवाली मौदहा में देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। वर्तमान समय में नगर में हो रही चोरी की घटनाओं ने पुलिस की नींद उड़ा दी है।        नगर के उपरौस निवासी गुलाम मोहिउद्दीन पुत्र रमजान खान नगर के राजमार्ग में राठ मोड़ के समीप एक घर बनवा रहा है। जहां भवन निर्माण सामग्री समेत स्लैब डलवाने के लिए  कुंटलों लोहे की सरिया भी रखी हुई थी।

शनिवार की रात अज्ञात चोरों ने वहां रखी लगभग 14 कुंटल सरिया चोरी कर ली। सुबह जब गुलाम मोहिउद्दीन अपनी स्लैब का जाल बनवाने मौके पर पहुंचा तो वहां से लोहे के सरिया गायब दे उसके नीचे से जमीन खिसक गयी। उसने आसपास के लोगों से पूछताछ कर इस घटना की तहरीर कोतवाली मौदहा में देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

बताते चलें कि नगर में वर्तमान समय में चोरों का खासा आतंक है वह आए दिन किसी न किसी घर को अपना निशाना बना लोगों को चूना लगाने से नहीं चूक रहे हैं। और कोतवाली पुलिस इन चोरों के आगे बेबस दिखाई दे रही है। वही चोरों की चहल कदमी व उनके द्वारा दी जा रही चोरी की घटनाओं से नगर वासियों में भय व्याप्त है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel