गरीब परिवार को बारिश में रहने का नहीं है ठिकाना

गरीब परिवार को बारिश में रहने का नहीं है ठिकाना

स्वतंत्र प्रभात महमूदाबाद सीतापुर- जनपद सीतापुर की तहसील महमूदाबाद के ब्लॉक पहला की ग्राम पंचायत न्यायमतपुर लबरहा के छेदी पुरवा गांव निवासी राकेश कुमार विश्वकर्मा पुत्र प्यारे लाल विश्वकर्मा ने अपने रहने के लिए मकान की समस्या के सम्बंध में सरकार से प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास की मांग करने के लिए जनसुनवाई कर अपनी मांग को

स्वतंत्र प्रभात

महमूदाबाद सीतापुर- जनपद सीतापुर की तहसील महमूदाबाद के ब्लॉक पहला की ग्राम पंचायत न्यायमतपुर लबरहा के छेदी पुरवा गांव निवासी राकेश कुमार विश्वकर्मा पुत्र प्यारे लाल विश्वकर्मा ने अपने रहने के लिए मकान की समस्या के सम्बंध में सरकार से प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास की मांग करने के लिए जनसुनवाई कर अपनी मांग को आवास संबंधित अधिकारियों  को आवास को आवंटित करने के लिए शिकायत भी की है। राकेश कुमार ने बताया कि इससे पहले हम जिलाधिकारी सीतापुर को एक प्रार्थना पत्र के माध्यम से अवगत कराया था।

लेकिन अभी तक मुझे कोई लाभ नहीं प्राप्त हुआ है। और बीते दिनों पूर्व में हुई बारिश में मेरा कच्चा मकान भी गिर गया है।जिससे मेरे परिवार को रहने के लिए कोई सही ब्यवस्था नही है। और हम गरीब परिवार के सदस्य है।और मीडिया के माध्यम से हम अपनी बात को अधिकारियों तक पहुंचा रहे है ।कि मेरी जांच पड़ताल कर मुझे भी एक प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास प्रदान किया जाये। जिससे हमारे भी परिवार का जीवन यापन में शायद कोई परिवर्तन आ जाये । जिससे हमारे घर मे रहने वाले सदस्यों को रहन सहन करने में हो रही दिक्कतो का सामना न करना पड़े।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel