सौभाग्य योजना की लाइन मौत को दे रही है दावत

सौभाग्य योजना की लाइन मौत को दे रही है दावत

REPORT BY-ANOOP SINGH सौभाग्य योजना की लाइन मौत को दे रही है दावत जैतपुर ; महोबा । जैतपुर मुहल्ला दरेरापुरा , नयापुरा मैं सौभाग्य योजना बिजली की लाइन मौत को दे रही है दावत प्लास्टिक की केवल डाली गई केवल के साथ अर्थिंग वाले तार पर करंट आ रहा है बिजली विभाग जैतपुर के अवर अभियंता

REPORT BY-ANOOP SINGH

सौभाग्य योजना की लाइन मौत को दे रही है दावत

जैतपुर ; महोबा । जैतपुर मुहल्ला दरेरापुरा , नयापुरा मैं सौभाग्य योजना  बिजली की लाइन मौत को दे रही है दावत प्लास्टिक की केवल डाली गई केवल के साथ अर्थिंग वाले तार पर करंट आ रहा है बिजली विभाग जैतपुर के अवर अभियंता जयवीर सिंह व एसडीओ बिजली विभाग विकास श्रीवास्तव को सूचना दी उन्होंने सौभाग्य योजना बिजली के ठेकेदार नरेंद्र सिंह व कल्लू पटेरिया को फोन से अवगत कराया गया  है लेकिन फिर गरीब जनता को हीला बहाने करके मुहल्ले से रफू चक्कर हो गए।

अगर कोई घटना घटती है तो इसके जिम्मेदार सौभाग्य योजना के ठेकेदार व बिजली विभाग के आला अधिकारी ही होगे। अन्य जगह की यही स्थिति बनी हुई है ग्राम चमरुआ में सौभाग्य योजना की डी पी एक वर्ष से सोपीश बनी लगी है वहां लोगों के अभी भी कनेक्शन नहीं किए गये बिजली विभाग के आला अधिकारियों ने ठेकेदार को कई बार अवगत कराया लेकिन सौभाग्य योजना के ठेकेदार सुनने को ही तैयार नही है ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel