यादव नगर चेकपोस्ट पर पुलिसकर्मियों की अभद्रता, मीडिया कर्मियों को भी रोका

यादव नगर चेकपोस्ट पर पुलिसकर्मियों की अभद्रता, मीडिया कर्मियों को भी रोका

स्वतंत्रप्रभात अम्बेडकर नगर जनपद के अयोध्या अम्बेकरनगर बॉर्डर पर स्थित यादव नगर बैरियर पर तैनात पुलिस कर्मियों की आज अभद्रता देखने को मिली, आम आदमी को ये लोग मोदी जी के आने पर बंदी के नाम पर परेशान कर ही रहे है,मीडिया कर्मियों को भी न्यूज कवरेज करने पर बाधा पैदा कर रहे हैं एतराज

स्वतंत्रप्रभात

अम्बेडकर नगर जनपद के अयोध्या अम्बेकरनगर बॉर्डर पर स्थित यादव नगर बैरियर पर तैनात पुलिस कर्मियों की आज अभद्रता देखने को मिली, आम आदमी को ये लोग मोदी जी के आने पर बंदी के नाम पर परेशान कर ही रहे है,मीडिया कर्मियों को भी न्यूज कवरेज करने पर बाधा पैदा कर रहे हैं एतराज करने पर हर स्तर पर उतारू हो जाते हैं।


जैसा कि आज अयोध्या में मोदी जी के आने की वजह से सुरक्षा व्यवस्था के तहत सीमा पर आवागमन पर प्रतिबंध है लेकिन जो अयोध्या जनपद के निवासी हैं उनको परिचय पत्र दिखाने पर जाने से मना नहीं किया जा सकता,ऐसा भी आदेश है ।

परन्तु यादव नगर बैरियर पर तैनात पुलिस कर्मी नियमो की अनदेखी कर पास ही के रहने वालों को अपने घरों में जाने से रोक रही है कोई मीडियाकर्मी बैरियर पर रिपोर्टिंग नहीं कर सकता है और न ही किसी मीडिया कर्मी को आने जाने दे रहे हैं इनके व्यवहार से यही लग रहा है कि जैसे मोदी जी का आगमन पुलिस द्वारा मीडिया के लोगो को परेशान करने का एक अवसर मिल गया हो।


आज बेनकाब भ्रष्टाचार समाचार पत्र के अयोध्या मंडल चीफ को भी अम्बेकरनगर से अयोध्या जनपद में प्रवेश करते समय यादव नगर बैरियर पर रोक लिया गया परिचय बताने पर भी अान ड्यूटी तैनात पुलिस कर्मी उद्दंडता पर उतारू हो गया जिसकी शिकायत सीआे भीटी से की गई उन्होंने खेद व्यक्त किया,लेकिन इतना तो तय है कि योगी राज में पुलिस कर्मी बेलगाम हो गए हैं।


और यही हाल रहा तो कुछ दिन बाद यूपी पुलिस की गिनती लाइसेंसी गुंडों की श्रेणी में की जाएगी जो देश और समाज के बीच बुरा प्रभाव डालेगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष