पुलिस द्वारा की गई अभद्रता के विरोध में सफाईकर्मियो ने धरना प्रदर्शन कर सिपाही के विरुद्ध कार्यवाही का किया मांग

पुलिस द्वारा की गई अभद्रता के विरोध में सफाईकर्मियो ने धरना प्रदर्शन कर सिपाही के विरुद्ध कार्यवाही का किया मांग

स्वतंत्र प्रभात भीटी अंबेडकर नगर भीटी विकासखंड के ग्राम पंचायत महमदपुरधामापट्टी में तैनात सफाई कर्मचारी जगदंबा प्रसाद के साथ अहिरौली पुलिस द्वारा की गई अभद्रता के विरोध में सफाई कर्मचारियों ने ब्लॉक अध्यक्ष अवधेश प्रताप सिंह के नेतृत्व में भीटी ब्लाक तिराहे पर धरना प्रदर्शन कर सिपाही के विरुद्ध कार्यवाही की मांग किया है। सीडीओ

स्वतंत्र प्रभात


भीटी अंबेडकर नगर

भीटी विकासखंड के ग्राम पंचायत महमदपुरधामापट्टी में तैनात सफाई कर्मचारी जगदंबा प्रसाद के साथ अहिरौली पुलिस द्वारा की गई अभद्रता के विरोध में सफाई कर्मचारियों ने ब्लॉक अध्यक्ष अवधेश प्रताप सिंह के नेतृत्व में भीटी ब्लाक तिराहे पर धरना प्रदर्शन कर सिपाही के विरुद्ध कार्यवाही की मांग किया है।

सीडीओ को संबोधित एक प्रार्थना पत्र खंड विकास अधिकारी भीटी को सौंपा है। ग्राम पंचायत महमदपुर में तैनात जगदंबा प्रसाद सफाई कर्मचारी सोमवार की सुबह करीब 11:00 बजे गांव से सफाई का काम करके वापस अपनी बाइक से आ रहे थे जगदंबा का आरोप है कि रास्ते में चेकिंग में तैनात सिपाही दिनेश सिंह ने उन्हें रोककर हेलमेट लगाने और मास्क लगाकर चलने के लिए कहा और चालान कटवाने की बात की जिस पर दोनों में बातचीत हुई सफाई कर्मचारी बताने के बाद भी सिपाही नहीं माने और उनके साथ अभद्रता की इसकी सूचना जब अन्य सफाई कर्मचारियों को मिली तब वह भीटी ब्लाक तिराहे पर इकट्ठा होकर पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए धरना प्रदर्शन करने लगे।

सफाई कर्मचारी नशे में धुत था—

थानाध्यक्ष अहिरौली प्रदीप कुमार सिंह तथा घटनास्थल पर उपस्थित ग्राम प्रधान नगहरा सहित तमाम लोगों ने बताया कि सफाई कर्मचारी जगदंबा प्रसाद शराब के नशे में धुत थे ,हेलमेट को बाईक के सीट के पीछे बाध रखा था, माक्स भी नहीं लगाया था और इस कारण सिपाहियों ने उसे रोका था। उस समय वहां चेकिंग के दौरान थानाध्यक्ष अहिरौली प्रदीप कुमार सिंह भी उपस्थित थे। प्रदर्शन के उपरांत सफाई कर्मचारियों ने मुख्य विकास अधिकारी को संबोधित ज्ञापन खंड विकास अधिकारी अनुपम सिंह को सौंपा और कार्यवाही की मांग किया है वही उक्त सफाई कर्मी द्वारा पुलिसकर्मी से लेकर पूरे ब्लॉक कर्मी को मां बहन की गाली देते हुए सभी कर्मचारियों को देख लेने की बात कही।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel