गड्ढों में तब्दील हुई सड़क से राहगीरों को दिक्कत

गड्ढों में तब्दील हुई सड़क से राहगीरों को दिक्कत

स्वतंत्र प्रभात मिल्कीपुर, अयोध्या। हैरिंग्टनगंज ब्लॉक क्षेत्र के हैरिंग्टनगंज – मोतीगंज मार्ग पर स्थित रामगंज बाजार से हरौरा बाजार को जाने वाली सड़क पूरी तरह से जर्जर हो चुकी है। मार्ग पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। ग्राम जोहन के निकट स्कूल के पास सड़क की दुर्दशा विगत एक वर्ष से इतनी खराब है कि बाइक

स्वतंत्र प्रभात

मिल्कीपुर, अयोध्या। हैरिंग्टनगंज ब्लॉक क्षेत्र के हैरिंग्टनगंज – मोतीगंज मार्ग पर स्थित रामगंज बाजार से हरौरा बाजार को जाने वाली सड़क पूरी तरह से जर्जर हो चुकी है। मार्ग पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। ग्राम जोहन के निकट स्कूल के पास सड़क की दुर्दशा विगत एक वर्ष से इतनी खराब है कि बाइक सवार को भी उस रास्ते से निकलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। छोटे चार पहिया वाहन तो उस रास्ते से निकल ही नहीं सकते हैं। लोगों को मजबूरी में पांच किलोमीटर रास्ता घूम कर आना पड़ता है। ग्राम जोहन के अरुण कुमार पांडेय,मुन्ना पांडे,बीरेंद्र तिवारी,श्याम सुंदर पांडे आदि ग्रामीणों ने मार्ग की दुर्दशा के लिए कई बार उच्चाधिकारियों से शिकायत दर्ज कराई।

क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों तक भी मार्ग के जर्जर होने की बात पहुंचाई। लेकिन कोई भी अधिकारी अथवा जिम्मेदार जनप्रतिनिधि ग्रामवासियों के मार्ग को दुरुस्त कराने के लिए सामने नहीं आया। ऐसे में ग्रामीणों को नरक भरी जिंदगी जीने को मजबूर होना पड़ रहा है। ग्रामवासी अरुण पांडे ने बताया कि एक किलोमीटर की दूरी तंय करने वाले रास्ते पर हम लोगों को 5 किलोमीटर घूम कर आना पड़ रहा है। लोगों ने बताया कि कई बाइक सवार अब तक गिर कर चोटिल हो चुके हैं। एक-दो छोटी चार गाड़ियां भी गड्ढों में क्षतिग्रस्त हो गई हैं। बरसात के मौसम में सड़क पर हुए बड़े गड्ढों में पानी भरे होने से अंजान राहगीर को पता ही नहीं चलता कि गड्ढा कितना गहरा है और गाड़ी उसी में पलट जाती है। लोगों का कहना है कि कई बार अधिकारियों से शिकायत की गई, लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel