भूमाफिया सरकारी स्कूल व ग्राम समाज की जमीन पर कर रहे अवैध कब्जा

भूमाफिया सरकारी स्कूल व ग्राम समाज की जमीन पर कर रहे अवैध कब्जा

स्वतंत्र प्रभात आसिम अली:-बांगरमऊ-उन्नाव। क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कछियन पुरवा मजरा साईपुर सगौडा में कुछ भूमाफिया व दबंगों द्वारा सरकारी स्कूल व ग्राम समाज की भूमि पर अवैध कब्जा किया जा रहा है और प्रशासन सबकुछ जानकर भी मौन साधे है।क्षेत्र के ग्राम कछियन पुरवा मजरा साईपुर सगौड़ा में भूमाफियाओं द्वारा सरकारी जमीन पर अवैध


स्वतंत्र प्रभात आसिम अली:-बांगरमऊ-उन्नाव।

क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कछियन पुरवा मजरा साईपुर सगौडा में कुछ भूमाफिया व दबंगों द्वारा सरकारी स्कूल व ग्राम समाज की भूमि पर अवैध कब्जा किया जा रहा है और प्रशासन सबकुछ जानकर भी मौन साधे है।क्षेत्र के ग्राम कछियन पुरवा मजरा साईपुर सगौड़ा में भूमाफियाओं द्वारा सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा किया जा रहा है।

एक दूसरी ग्रामसभा का निवासी जगन्नाथ पुत्र मुल्ला निवासी छोटी जमुनिया जिसने 6 साल से अवैध रूप से कब्जा कर अपना बंगला व नल लगा रखा है यही पर ताड़ी व कभी-कभी कच्ची शराब भी बेचता है। गांव वालों के मना करने पर उनसे गुंडई से पेश आता है यही नहीं गांव के निकलने वाली महिलाओं को भी गाली गलौज करता है वहीं दूसरी ओर गांव के ही निवासी रामू पुत्र जागेश्वर ने भी अपनी दबंगई के बल पर वहां पर गुमटी रखकर काम कर रहा है।

जबकि रामनरेश पुत्र हेमालाल ने घूरे की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर रखा है जिससे गांववालों को कूड़ा डालने में परेशानी उठानी पड़ती है यह दबंग भूमाफिया कहीं ना कहीं सरकार की जमीन पर अवैध कब्जा कर रहे हैं लेकिन प्रशासन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करता जिससे ग्रामीणो में आक्रोश व्याप्त है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel