बारिश ने खोली विकास की पोल

बारिश ने खोली विकास की पोल

संवाददाता -प्रमोद कुमार चौहान मनकापुर गोण्डा-सूबे के कैबिनेट मंत्री के विधानसभा क्षेत्र में सड़क आज भी गड्ढों में तब्दील हैं। पड़ोसी जनपद बलरामपुर से जनपद गोंडा में कदम रखते ही खराब सड़क अपनी दम पर पहचान करा देता है। सूबे की कमान संभालते ही सीएम योगी ने प्रदेश की सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त करने

संवाददाता -प्रमोद कुमार चौहान

मनकापुर गोण्डा-
सूबे के कैबिनेट मंत्री के विधानसभा क्षेत्र में सड़क आज भी गड्ढों में तब्दील हैं। पड़ोसी जनपद बलरामपुर से जनपद गोंडा में कदम रखते ही खराब सड़क अपनी दम पर पहचान करा देता है।

सूबे की कमान संभालते ही सीएम योगी ने प्रदेश की सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का आदेश जारी किया था।वही जब स्थानीय विधायक रमापति शास्त्री को कैबिनेट में स्थान मिला तब लोगों में यह आस जगी थी कि अब विधानसभा क्षेत्र ही नहीं पूरे जनपद की सड़कें चमक जाएंगी। लेकिन सीएम योगी के कैबिनेट मंत्री के विधानसभा क्षेत्र मनकापुर उतरौला मार्ग मनकापुर के रेलवे क्रॉसिंग से दतौली चीनी मिल तक जगह जगह गड्ढों में तब्दील है।
जरा सी बरसात में सड़क तलैया में तब्दील हो जाती है।

बारिश ने खोली विकास की पोल

मामूली सी बरसात होते ही मनकापुर से दतौली तक सड़क के बीच में बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं जिसमें मामूली से बरसात का पानी आते ही सड़क पर इस तरह जलभराव हो जाता है जैसे यह सड़क नहीं कोई ताल तलैया है।
दुर्घटनाओं को अंजाम देती है यह सड़क यह सड़क जगह जगह धंस कर अपने आगोश में टूटे हुए सड़क के पत्थरों को भी दबाए हुए हैं जो तेज रफ्तार से निकलने वाली गाड़ियों के ठोकर से उड़कर राहगीरों का सर पढ़ने में भी देर नहीं लगाती है ऐसे कई हादसे देखे भी जा चुके हैं।
यह रास्ता कम दूरी में शक्तिपीठ मां देवी पाटन से अयोध्या धाम का सुलभ मार्ग हैं।

मनकापुर उतरौला मार्ग से शक्तिपीठ मां देवी पाटन से प्रभु श्री राम की जन्मस्थली अयोध्या धाम तक जाने के लिए यह सर्वोत्तम एवं सुलभ मार्ग है। पूरे रास्ते में दतौली चीनी मिल से मनकापुर तक की सड़क पूरे सफर में दुलर्भ करार दिलाने के लिए पर्याप्त साबित हो रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel