पिछले 10 घण्टे से बाधित है कछौना नगर समेत सैकड़ों गांवों की बिजली

पिछले 10 घण्टे से बाधित है कछौना नगर समेत सैकड़ों गांवों की बिजली

मेन लाइन में आई फॉल्ट को अभी तक दुरुस्त नहीं कर सके कर्मचारीअधिकारियों के अनुसार कल दोपहर तक बिजली मिलने के संकेत कछौना(हरदोई):शनिवार को 33000 मेन लाइन में फायर ब्रिगेड के पास आये फॉल्ट की वजह से कछौना नगर समेत सैकड़ों गांवों की विद्युत आपूर्ति सुबह 9:30 बजे से अभी तक बाधित है। मेन लाइन

मेन लाइन में आई फॉल्ट को अभी तक दुरुस्त नहीं कर सके कर्मचारी
अधिकारियों के अनुसार कल दोपहर तक बिजली मिलने के संकेत


कछौना(हरदोई):शनिवार को  33000 मेन लाइन में फायर ब्रिगेड के पास आये फॉल्ट की वजह से कछौना नगर समेत सैकड़ों गांवों की विद्युत आपूर्ति सुबह 9:30 बजे से अभी तक बाधित है। मेन लाइन में आये फॉल्ट को दिन भर लगे विद्युत कर्मचारी व अधिकारी ढूंढने में असफल रहे, जिससे शनिवार की रात कछौना नगरवासियों समेत सैकड़ों गाँववासियों को अंधेरे में बितानी पड़ेगी। इस मामले में अधिकारियों से वार्ता करने पर उन्होंने बताया कि कछौना विद्युत उपकेंद्र की आपूर्ति रविवार दोपहर तक बहाल होने की संभावना है।

आपको बताते चलें कि कछौना नगर में दो विद्युत उपकेंद्र स्थित हैं, जिसमें एक पुराना व एक नया विद्युत उपकेंद्र है। पुराने उपकेंद्र की मेन लाइन 132 केवीए सण्डीला औद्योगिक विद्युत केंद्र से कछौना उपकेंद्र तक अत्यंत जर्जर हो चुकी है। जबकि नये विद्युत उपकेंद्र की नई मेन लाइन का कार्य पूरा हो चुका है

लेकिन किसी कारणवश उस नई लाइन से अभी तक आपूर्ति को शुरू नहीं किया गया है और पुरानी जर्जर मेन लाइन से ही दोनों उपकेंद्रों की आपूर्ति चलाई जा रही है, जिसमें आये दिन फॉल्ट होती रहती हैं।

अभी हाल ही में कई बार इसी लाइन में फॉल्ट होने से विद्युत आपूर्ति बाधित हो चुकी है, जिसका खामियाजा उपभोक्ताओं को उठाना पड़ रहा है। पिछले 12 घण्टे से अभी तक आपूर्ति न मिलने से लोगों के घरों के उपकरण शोपीस बन गये हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel