फिंगर लगवाने के बाद राशन न देने का ग्रामीणों ने लगाया कोटेदार पर आरोप

फिंगर लगवाने के बाद राशन न देने का ग्रामीणों ने लगाया कोटेदार पर आरोप

ग्रामीणों ने जिला पूर्ति अधिकारी को लिखित शिकायत पत्र देकर की कार्यवाही की मांग महराजगंज । परतावल ब्लॉक के ग्राम पंचायत बैरिया के दर्जन भर ग्रामीणों ने गांव के कोटेदार प्रकाश चंद्र जायसवाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए इसकी लिखित शिकायत जिला पूर्ति अधिकारी महाराजगंज से की है।जिला पूर्ति अधिकारी गौरी शंकर शुक्ल को दिए


ग्रामीणों ने जिला पूर्ति अधिकारी को लिखित शिकायत पत्र देकर की कार्यवाही की मांग

महराजगंज । परतावल ब्लॉक के ग्राम पंचायत बैरिया के दर्जन भर ग्रामीणों ने गांव के कोटेदार प्रकाश चंद्र जायसवाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए इसकी लिखित शिकायत जिला पूर्ति अधिकारी महाराजगंज से की है।जिला पूर्ति अधिकारी गौरी शंकर शुक्ल को दिए शिकायती पत्र में बैरिया गांव के दीनानाथ, मोहम्मद कैफ़ खान, अच्छेलाल यादव, सैनुद्दीन खान, रामचंद्र प्रसाद, राम सवारें प्रसाद, सवारूँ प्रसाद, चंद्रिका प्रसाद तथा हिकमत अली समेत तमाम लोंगो ने आरोप लगाया है कि गांव का कोटेदार दस दिन पूर्व ही सभी ग्रामीणों का फिंगर लगावा लिया है किंतु अबतक किसी को भी राशन नही दिया है। तथा पूछे जाने पर जवाब देता है कि जब मुझे फुरशत मिलेगी तब मैं बाटूंगा। ग्रामीणों का कहना है कि पिछले कई माह से कोटेदार द्वारा इसी तरह मनमानी की जा रही है तथा निर्धारित मानक से कम राशन भी दिया जा रहा है। ग्रामीणों ने लिखित शिकायत देकर कोटेदार के विरूद्ध तत्काल विभागीय जांच कर कार्रवाई किये जाने की मांग की है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष