स्वच्छता की राह से दूर हुए ग्रामीण

स्वच्छता की राह से दूर हुए ग्रामीण

महराजगंज। ठूठीबारी कस्बे में स्वच्छता की राहों को देखने मे ग्रामीण के लोग वंचित है। जिससे साफ सफाई न होने से ठूठीबारी की सड़को की सूरत आज कूड़े कर्कट में बदल गई है। साफ सफाई न होने से स्वच्छता की राह से कोसों दूर चले जा रहे है। जिससे दिन प्रतिदिन ग्रामीणों में काफी दिक्कत

महराजगंज

ठूठीबारी  कस्बे में स्वच्छता की राहों को देखने मे ग्रामीण के लोग वंचित है। जिससे साफ सफाई न होने से ठूठीबारी की सड़को की सूरत आज कूड़े कर्कट में बदल गई है। साफ सफाई न होने से स्वच्छता की राह से कोसों दूर चले जा रहे है।  जिससे दिन प्रतिदिन ग्रामीणों में काफी दिक्कत का सामना करनी पड़ रही है जिससे एक कदम स्वच्छता की ओर जगाए बैठे लोग आज सफाई की रहो से दूर चले जा रहे है।

एक कदम स्वच्छता का संदेश फीकी होने को तैयार है और लोगो में कूड़ा करकट व साफ सफ़ाई न होने से लोगो में आए दिन अंगूठे दिखा रही है व अनेक प्रकार की  मूसीबत व बिमारी का कारण बनने काे तैयार है ग्रामीणों के ।द्वारा साफ सफाई व बेहतर सुविधा की मांग को लेकर लोग ज्ञापन देते रहते है। 

मगर तभी इनकी स्वच्छता की आस दूर होती चली जा रही है । आखिर ग्रामीणों कब तक स्वच्छता की राह व सुविधाए को दिखने को मिलेंगे। ग्रामीणों ने बताया कि स्वच्छता की राहों से ग्रामीण के लोग दुर होते जा रहे है  जिससे सड़को पर कूड़े करकट गंदगी की अम्बार से मुसीबत का कारण बन रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel