सम्पूर्ण समाधान दिवस पर डीएम ने कसे पेंच

सम्पूर्ण समाधान दिवस पर डीएम ने कसे पेंच

बोले, शिकायतों का पारदर्शिता से करें निस्तारण अंबेडकरनगर माह के प्रथम मंगलवार को संपूर्ण समाधान दिवस जलालपुर तहसील में जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र एवं पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी की उपस्थिति में आयोजित किया गया। जिलाधिकारी ने समस्त अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि जन शिकायत को गुणवत्तापूर्ण/ पारदर्शिता पूर्ण निस्तारण करें । संपूर्ण

बोले, शिकायतों का पारदर्शिता से करें निस्तारण



अंबेडकरनगर

माह के प्रथम मंगलवार को संपूर्ण समाधान दिवस जलालपुर तहसील में जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र एवं पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी की उपस्थिति में आयोजित किया गया। जिलाधिकारी ने समस्त अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि जन शिकायत को गुणवत्तापूर्ण/ पारदर्शिता पूर्ण निस्तारण करें । संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर जलालपुर तहसील में फरियादियों की भीड़ लग गयी।

इस दौरान जिलाधिकारी ने जमीनी विवाद व मुकदमों के निस्तारण हेतु जिम्मेदार अफसरों को निर्देशित किया कि अफसर अपने दायित्वों का निर्वहन पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ करते हुए गरीब, मजलूम व असहाय लोगों के वादों को प्राथमिकता के साथ निस्तारित करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा शासन की मंशा अनुसार पात्र व्यक्तियों को जनहितकारी योजनाओं से निरंतर आच्छादित करते रहे। इसमें किसी प्रकार की शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जिलाधिकारी ने एसडीएम जलालपुर को निर्देशित किया कि गरीब व मलिन बस्तियों में जाकर मजलूम ,असहाय लोगों को ठंड से बचाव हेतु कंबलों का वितरण करते रहे। संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर जिला अधिकारी ने असहाय लोगों को कंबल का भी वितरण किए।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।