भारत बन्द आहवान का जिले में रहा मिला -जुला असर

भारत बन्द आहवान का जिले में रहा मिला -जुला असर

विभिन्न संगठनों ने दिया अपना समर्थन अम्बेडकरनगर विभिन्न श्रमिक संगठनों द्वारा आहूत भारत बन्द के आहवान का जिले में मिला -जुला असर रहा। जहंा विभिन्न बैंकों के कर्मचारियों ने कार्य से विरत रहते हुए बैको के सामने प्रदर्शन किया वहीं राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद द्वारा भी हड़ताल के समर्थन में एक सभा का आयोजन किया

विभिन्न संगठनों ने दिया अपना समर्थन


अम्बेडकरनगर

विभिन्न श्रमिक संगठनों द्वारा आहूत भारत बन्द के आहवान का जिले में मिला -जुला असर रहा। जहंा विभिन्न बैंकों के कर्मचारियों ने कार्य से विरत रहते हुए बैको के सामने प्रदर्शन किया वहीं राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद द्वारा भी हड़ताल के समर्थन में एक सभा का आयोजन किया गया जिसमंे विभिन्न संगठनों के कर्मचारी शामिल रहे। बैंको के कर्मचारियों ने अपनी -अपनी शाखा के बाहर इकट्ठा होकर प्रदर्शन किया और आरोप लगाया कि श्रम विरोधी नीतियां उन्हें स्वीकार नही हैं। सरकार कर्मचारियों का शोषण करने पर लगी हुई है।

वहीं राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के बैनर तले विभिन्न श्रमिक संगठनों द्वारा भारत बंद आहवान में हिस्सा लिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता राजकीय कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिलाध्यक्ष सूर्यभान सिंह ने किया। संचालन चतुर्थ श्रेणी राजकीय कर्मचारी महासंघ के जिलाध्यक्ष शिवकुमार मौर्या ने किया। पीडब्लूडी के मंडल अध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह, जिला मंत्री अहिबरन सिंह, सुरेश नायक, जगदीश प्रसाद, उमेश चन्द्र, विनोद, कुसुम, उर्मिला सहित अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel