जम्मू कश्मीर में श्रद्धालुओं से भरी बस पर आतंकी हमला होने से गोंडा प्रशासन हुआ सक्रिय

डीएम नेहा शर्मा ने हमले में घायल श्रद्धालुओं के परिजनों से बातचीत कर उन्हें हर संभव मदद का दिया पूरा भरोसा

 जम्मू कश्मीर में श्रद्धालुओं से भरी बस पर आतंकी हमला होने से गोंडा प्रशासन हुआ सक्रिय

जिले से मजिस्ट्रेट और क्षेत्राधिकार रैंक के दो अफसर को जिला अधिकारी ने बताया कि भेजा जा रहा है

ब्यूरो गोण्डा। जम्मू कश्मीर में श्रद्धालुओं से भरी बस पर आतंकी हमला होने के बाद गोंडा प्रशासन भी सक्रिय हो गया है। जिले से मजिस्ट्रेट और क्षेत्राधिकारी रैंक के दो अफसर को जम्मू भेजा जा रहा है । डीएम नेहा शर्मा ने हमले में घायल श्रद्धालुओं के परिजनों से बातचीत कर उन्हें मदद का पूरा भरोसा दिलाया। डीएम ने बताया कि आतंकी हमले में घायल सभी श्रद्धालु खतरे से बाहर है। इन सभी का इलाज जम्मू के अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है।
 
जम्मू में आतंकी हमले के शिकार हुए गोंडा के छपिया थानाध्यक्ष एसडीएम और तहसीलदार मनकापुर को छपिया के भिखारीपुर और मनकापुर भेजा गया है। जिलाधिकारी ने बताया कि परिजनों से हमने फोन पर बातचीत किया है। दो अफसर को जम्मू भेजा जा रहा है। बता दें कि गोंडा के 7 लोगों के साथ कानपुर के जवाहरनगर निवासी दिनेश कुमार गुप्ता भी वैष्णो देवी के दर्शन के लिए गये थे। छपिया थाना क्षेत्र अंतर्गत भिखारीपुर के देवी प्रसाद गुप्ता रिश्ते में उनके बहनोई हैं।
 
दिनेश को मिलाकर कुल आठ लोगों का समूह था। सात लोगों को जम्मू के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि दिनेश गुप्ता का इलाज कटरा स्थित राजकीय चिकित्सालय में हो रहा है। मनकापुर तहसील क्षेत्र के भिखारीपुर गांव निवासी देवी प्रसाद गुप्ता, नीलम गुप्ता, प्रिंस गुप्ता, पलक गुप्ता, वजीरगंज थाना क्षेत्र के खिरिया मझगंवा निवासी राजेश गुप्ता व बिट्टन गुप्ता और गायत्रीनगर मनकापुर निवासी दीपक कुमार राय का इलाज जम्मू में चल रहा है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024