टूटी सड़क पर रोज गिरकर घायल हो रहे वाहन सवार 

स्मार्ट सिटी की सड़क का बुरा हाल प्रतिदिन गिर कर लोग होते हैं घायल वर्षांत में यहां से निकलना हो जाता है दुश्वार।

टूटी सड़क पर रोज गिरकर घायल हो रहे वाहन सवार 

कानपुर। सनिगवां रोड से रामादेवी जाने वाली सड़क जो कि अंडर पास के बाद पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी है बड़े बड़े गड्ढे सड़क में हो गये हैं इस पर प्रतिदिन दोपहिया और तीन-पहिए वाहन पलट रहे हैं और लोग घायल हो रहे हैं लेकिन अधिकारियों के कान में जूं तक नहीं रेंग रही है।
 
सनिगवां की तरफ से भाभा नगर, विमान पुरी, अन्ना चौराहा, हाईवे सिटी, चन्द्र नगरी, स्वर्ण जयंती विहार, सजारी, सनिगवां, कुरिया, नगवां और पिपरगंवा के लोग रामादेवी, जाजमऊ, बस अड्डा और रेलवे स्टेशन जाने के लिए इसी मार्ग से निकलते हैं। यहां आये दिन दो पहिया वाहन और तीन पहिया वाहन पलट जाते हैं। सड़क पर बड़े बड़े गड्ढे हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। 
 
एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक चुस्त दुरुस्त सरकार चला कर अधिकारियों को आदेश दे रहे हैं कि जनता को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए लेकिन अधिकारी उनके आदेशों को पलीता लगा रहे हैं। यह सड़क पिछले एक साल से टूटी हुई है। वर्षा के दिनों में तो यहां से निकलना दुश्वार हो जाता है। तब यहां के लोगों को दूर होकर दूसरे रास्तों से जाना पड़ता है। स्थानीय लोगों ने इस सड़क को अतिशीघ्र बनवाने की मांग की है।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024