फिरोजाबाद में प्रेम-प्रसंग में युवक ने किया सुसाइड

 होटल के कमरे में लगाई फांसी, मौके से मिला सुसाइड नोट

फिरोजाबाद में प्रेम-प्रसंग में युवक ने किया सुसाइड

टूण्डला- टूण्डला में होटल में रुके एक युवक ने प्रेम प्रसंग में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। होटल के कमरे में पंखे पर रस्सी के सहारे उसका शव लटका हुआ मिला। वह नोएडा में मिठाई की दुकान पर काम करता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।
 
मूल रूप से लालपुरा हमीरपुर निवासी 25 वर्षीय मुकेश पुत्र सतेंद्र वर्तमान में नोएडा में मिठाई की दुकान पर काम करता था। शनिवार को वह फिरोजाबाद निवासी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आया था। बताया जाता है कि वहां पर युवक की प्रेमिका के परिजनों के साथ कुछ कहासुनी भी हुई थी। उसके बाद युवक रात आठ बजे टूण्डला आ गया। जहां उसने मोहम्मदाबाद हाईवे स्थित रॉक ऑन कैफे में कमरा सुबह 11 बजे तक के लिए किराए पर लिया।
 
रविवार सुबह उसका शव होटल के कमरे में रस्सी के सहारे लटका हुआ मिला। सूचना पर सीओ अनिवेश कुमार, इंस्पेक्टर अनुज कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। सीओ टूण्डला अनिवेश कुमार का कहना है कि युवक का कमरे से शव बरामद हुआ है। मौके से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। सुसाइड नोट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। मृतक के पास से पुलिस को सुसाइड नोट और मोबाइल भी बरामद हुआ है।
 
मोबाइल की काल डिटेल के आधार पर पता चला है कि युवक की सुबह चार बजे भी प्रेमिका से बात हुई थी। उसके बाद ही उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। होटल कर्मचारियों ने बताया कि रात आठ बजे के बाद से युवक कमरे से बाहर नहीं निकला। जिस रस्सी से उसने फांसी लगाई है। उसे भी वह साथ लेकर आया था। सुसाइड नोट पर युवक ने प्रेमिका का फोटो और उसका आधार कार्ड भी लगाया है। बताया जा रहा है कि युवक के पहले से युवती के साथ प्रेम संबंध थे।
 
बीच में दोनों की बातचीत बंद हो गई। 24 मई को प्रेमिका ने युवक को फोन कर घर बुलाया था।उस रात वह प्रेमिका के घर पर ही रुका था। जहां प्रेमिका ने उसके मोबाइल से 4 हजार रुपये भी ट्रांसफर किए थे। शनिवार को युवक की प्रेमिका के परिजनों ने पिटाई की थी। उसके बाद ही वह भागकर टूण्डला आ गया था।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel