भारत के एक नई यात्रा की होगी शुरुआत : पी एम  

 भारत के एक नई यात्रा की होगी शुरुआत : पी एम  

देवरिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को देवरिया के रुद्रपुर विधानसभा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान लोक सभा बांसगांव प्रत्याशी कमलेश पासवान और देवरिया से शशांक मणि के पक्ष में जनता से समर्थन कर चुनाव जिताने कि अपील की। मोदी ने कहा कि भाजपा के प्रत्याशियों को दिया गया हर वोट उनके नेतृत्व को मजबूत करेगा।

अपने सम्बोधन में 4 जून का महत्त्व बताते हुए मोदी ने कहा कि इस दिन से सहायता समूह की 3 करोड़ महिलाएं लखपति बनेंगी साथ ही लोगों को पीएम सूर्य योजना के  तहत बिजली मिलेगी। हनुमान जी नाम लेते हुए मोदी ने कहा कि भारत में एक नई यात्रा की शुरुआत होगी और  देश में विकास और प्रकृति की नई इबारत लिखी जाएगी। उन्होंने देश कि प्रगति और विरोध का जिक्र करते हुए कहा कि कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें भारत की प्रगति होने पर उनके पेट में दर्द हो रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि पाकिस्तान में कांग्रेस गठबंधन की जीत के लिए दुआएं की जा रही हैं। उन्होंने इस प्रकार के विरोध को देश की प्रगति में बाधक बताया और जनता से समर्थन की अपील की।
 
सुरक्षा व्यवस्था और जनसमूह
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए कार्यक्रम स्थल पर लाखों लोग पहुंचे। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस बल और एनएसजी के जवान तैनात थे। मोदी के भाषण के बाद कार्यक्रम स्थल नारेबाजी से गूंज उठा।
 
मंच पर उपस्थित रहे प्रमुख नेता
मंच पर देवरिया लोकसभा सीट के प्रत्याशी शशांक मणि त्रिपाठी, बासगांव लोकसभा सीट के प्रत्याशी कमलेश पासवान, उत्तर प्रदेश सरकार में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, देवरिया सदर विधायक शलभ मणि त्रिपाठी, बरहज विधायक दीपक मिश्र उर्फ़ शाका, देवरिया सांसद रमापति राम त्रिपाठी, विधायक रामपुर कारखाना सुरेंद्र चौरसिया सहित कई भाजपा कार्यकर्ता और नेता उपस्थित रहे।
 
प्रधानमंत्री की अपील
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण के अंत में जनता से आगामी चुनाव में भाजपा के प्रत्याशियों को वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा, यह चुनाव देश की दिशा और दशा तय करेगा। आपका हर वोट भारत के उज्ज्वल भविष्य की नींव रखेगा।
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देवरिया जनपद में आयोजित इस जनसभा ने आगामी चुनावों के लिए जनता का मनोबल बढ़ाया। उनके द्वारा प्रस्तुत की गई योजनाएं और भविष्य की दृष्टि ने लोगों को प्रेरित किया। सभा में बड़ी संख्या में लोगों की उपस्थिति और सुरक्षा व्यवस्था ने यह दर्शाया कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भाजपा की लोकप्रियता अब भी मजबूत है। उनके द्वारा बताए गए आगामी योजनाओं ने यह स्पष्ट किया कि सरकार विकास और प्रगति की दिशा में प्रतिबद्ध है।
 
विपक्ष पर पीएम का तंज, बोले- पहले देते थे संरक्षण, अब माफिया की मौत पर आंसू बहा रहे सपा के लोग-मोदी
लोकसभा सलेमपुर,बलिया एवम घोसी के लोकसभा प्रत्याशी रविन्दर कुशवाहा,नीरज शेखर,अरविन्द राजभर के समर्थन में जनसभा को किया सम्बोधित*
 
सलेमपुर, देवरिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार करने के लिए मऊ जिले के घोसी में लोकसभा सलेमपुर,बलिया एवम घोसी के लोकसभा प्रत्याशी रविन्दर कुशवाहा,नीरज शेखर,अरविन्द राजभर के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि घोसी, बलिया, सलेमपुर मेरे पड़ोस के इलाके हैं। बनारस वालों के लिए तो ये पड़ोस ही है ना। 2024 के चुनाव पूरी दुनिया की नजर है। भारत जितनी दमदार सरकार, प्रधानमंत्री बनाएगा,उसकी गूंज दुनिया के हर देश में सुनाई देगी।
उन्होंने कहा कि पूर्वांचल की ये धरती तो पराक्रम और क्रांति की धरती है। ये वो इलाका है जहां मंगल पांडे का साहस है। जहां महाराजा सुहेलदेव का पराक्रम है और स्वर्गीय चंद्रशेखर जी की मुखर आवाज है। सपा-कांग्रेस के परिवारवाद ने पूर्वांचल को माफिया का क्षेत्र बना दिया था। अभाव, गरीबी, लाचारी का क्षेत्र बना दिया था। लेकिन 10 साल से पूर्वांचल देश का प्रधानमंत्री चुन रहा है। 7 साल पूर्वांचल उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री चुन रहा है। इसलिए पूर्वांचल सबसे खास है।
 
इंडी गठबंधन वाले लड़ाने का कर रहे काम
पीएम मोदी ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने हमेशा साजिश के तहत पूर्वांचल बनाए रखा। ऐसे लोगों को पूर्वांचल बार-बार सजा देगा, जिन्होंने इस क्षेत्र के साथ विश्वासघात किया। इंडी गठबंधन के वो लोग जिन्होंने आपके घरों में आग लगाए, जिन्होंने आपकी जमीनों पर कब्जे किए, जिन्होंने यहां दंगाईयों को ताकत दी, जो माफिया के लिए आंसू बहाते हैं, ऐसे लोगों को अब पूर्वांचल में पैर नहीं रखने देना है। आज मैं पूर्वांचल को घोसी के लोगों को इंडी गठबंधन की बहुत बड़ी साजिश से सतर्क करने आया हूं।
 
सपा-कांग्रेस का इंडी गठबंधन सभी जातियों को आपस में लड़ा रहा है। ये लोग चाहते हैं कि दलित, ब्राह्मण, राजपूत, भूमिहार, यादव, मल्लाह, कुर्मी, कुशवाहा, गौड़ ऐसे तमाम जातियों के लोग आपस में झगड़ा करके कमजोर हो जाएं। जब समाज के लोग एकजुट नहीं रहेंगे। आपस में एक दूसरे के बाल नोचेंगे तो आपका असली मुद्दों से ध्यान भटक जाएगा। तब ये इंडी वाली अपनी साजिश को अमल में लाएंगे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel