चोरों ने एसपी उन्नाव के ड्राइवर के घर को बनाया निशाना 

चौकी सेन से महज 50 मीटर की दूरी पर है ड्राइवर का घर, 25 हजार नकद और ज्वैलरी चुरा ले गए चोर 

 चोरों ने एसपी उन्नाव के ड्राइवर के घर को बनाया निशाना 

कानपुर। पुलिस पिकेट किस काम की जब चौकी से महज 50 मीटर की दुरी पर चोर चोरी को अंजाम दे देते हैं। कानपुर-सेन पश्चिम पारा चौकी से महज 50 मीटर की दूरी पर पुलिसकर्मी के घर हुई लाखों की चोरी,जानकारी के मुताबिक 25 हजार रुपए कैश सहित जेवरात हुए चोरी, पुलिसकर्मी उन्नाव SP का ड्राइवर हैं, सेन पश्चिम पारा थाना क्षेत्र के पहाड़पुर नई बस्ती का मामला।

इस प्रकरण के संबंध में पुलिस ने अवगत कराया है कि दिनांक 22/23 मई 2024 की रात्रि करीब एक से तीन बजे के मध्य मोहल्ला पहाड़पुर विनगवां निवासी  मनोज कुमार यादव पुत्र स्वर्गीय रणविजय सिंह की मकान में अज्ञात चोरों द्वारा बगल में खाली पड़े प्लाट की तरफ से अथवा मकान के पीछे बने दूसरे मकान की तरफ से आकर चोरी की गई है।
IMG_20240523_193218
मौके पर चौकी प्रभारी सेन पश्चिम पारा एवं थाना अध्यक्ष सेन पश्चिम पारा मौजूद है। फील्ड यूनिट को मौके पर बुला लिया गया है एवं डॉग एस्कॉर्ट टीम भी मौके पर पहुंच रही है, तहरीर प्राप्त होते ही अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024