दबकर एक की मौत, एक गंभीर

कोरांव में निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से दबकर एक की मौत, एक गंभीर!

दबकर एक की मौत, एक गंभीर

प्रयागराज। के शहर कोरांव थाना क्षेत्र के भागेसर गांव में निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से दबकर श्रमिक की मौत हो गई। श्रमिक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। सूचना पर पहुंची इलाकाई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर लिखापढ़ी कर अगली कार्रवाई में जुटी हुई है।
 
मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को भागेसर थाना कोरांव में श्रमिक अंगनु हरिजन (60) मजदूरी करते समय निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से दब गया। जिससे दीवार के नीचे दबने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई। जबकि साथ रहा एक और श्रमिक राम कुमार नानक भी दब जाने से गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। आनन-फानन में उसे कोरांव के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
 
उक्त श्रमिक श्रम विभाग से पंजीकृत श्रमिक हैं। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची इलाकाई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर लिखापढ़ी कर अगली कार्रवाई में जुटी हुई है। वहीं श्रमिक प्रतिनिधि तथा अखिल भारतीय ग्राम प्रधान संगठन के प्रयागराज मंडल मंत्री शहजादे ने गहरा दुख व्यक्त किया है। साथ ही सरकार से उक्त गरीब की आर्थिक सहायता दिलाए जाने की मांग की है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel