मनबढ़ों ने मोदी के कट आउट पर बांधा सपा का झंडा, जमकर मारपीट

दोनो पार्टियों का लगा गिड़ा थानां पर जमावड़ा, जलूस के दौरान हुई मार पीट, मौके एसपी साउथ दल बल के साथ पहुँचे ,

मनबढ़ों ने मोदी के कट आउट पर बांधा सपा का झंडा, जमकर मारपीट

ब्यूरो/शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी/रिपोर्ट-चक्र सुदर्शन शुक्ल

गोरखपुर जनपद के  गीडा थाना क्षेत्र के नंदापार में स्थित भाजपा के चुनाव कार्यालय पर बुधवार को बवाल हो गया। सपा के जुलूस में शामिल कुछ मनबढ़ों ने पीएम मोदी की कट आउट के चेहरे पर सपा का झंडा बांध दिया। विरोध करने पर भाजपा कार्यकर्ताओं की पिटाई कर कार्यालय में रखा 25 हजार रुपए लूट कर भाग गए। विवाद पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की शांत कराई। भाजपा कार्यकर्ता राजन सिंह ने कुछ अज्ञात और नामजद लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। 

 बतादें : बुधवार को गोरखपुर सदर संसदीय सीट से सपा प्रत्याशी काजल निषाद का जुलूस निकल रहा था। गीडा के नंदापार चौराहा पर भाजपा के कैंप कार्यालय में पीएम और सीएम का कट आउट लगा हुआ है। दोपहर में करीब एक बजे के आसपास जुलूस में शामिल एक दर्जन की संख्या में युवक भाजपा कार्यालय में घुस गए और पीएम मोदी की कट आउट के चेहरे पर सपा का झंडा बांध दिया। झंडा बांधने का भाजपा कार्यकर्ता व जैतपुर निवासी राजन सिंह ने विरोध किया। आरोप है कि मनबढ़ों ने बुरी तरह से पीट दिया और कार्यालय में रखा 25 हजार रुपया भी लूट लिया। एसपी नार्थ जितेंद्र श्रीवास्तव के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंची और आक्रोशित भाजपा नेताओं को समझा कर शांत कराई। मामले में राजन सिंह ने खजनी थाना क्षेत्र के सीयर निवासी विजय नाथ यादव, स्वामीनाथ यादव पुत्रगण स्व. निर्मल यादव और एक दर्जन समर्थकों के खिलाफ तहरीर दी है। सीओ गीडा अनुराग सिंह ने कहा कि जल्द की मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 

गीडा थाना पर जमे रहे भाजपा नेता 

भाजपा कार्यालय पर पीएम की फोटो पर सपा का झंडा बांधने का विरोध करने पर मारपीट करने और पैसा लूटने से भाजपाइयों में आक्रोश फैल गया है। पिपरौली भाजपा मण्डल अध्यक्ष धर्मराज गौंड के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर थाने पर जमे रहे। 

आरोपित पर खजनी थाना में दर्ज हैं आधा दर्जन केस IMG-20240522-WA0094

पीएम के कट आउट पर साप का झंडा बांधने वाले आरोपित विजय के खिलाफ खजनी थाना में मारपीट समेत अनेक धाराओं में केस दर्ज है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel