जयगुरुदेव महाराज का 12 वां वार्षिक भंडारा मनाया गया

जयगुरुदेव महाराज का 12 वां वार्षिक भंडारा मनाया गया

जयगुरूदेव आश्रम चकपड़ौना पर जयगुरूदेव प्रेमियों ने परम् सन्त बाबा जयगुरुदेव जी महाराज के 12 वें पावन वार्षिक भंडारे के अवसर पर  शाकाहार प्रचार,सत्संग व भंडारे का आयोजन किया।अध्यक्ष प्रेम शंकर मौर्य व अन्य प्रेमियों के मथुरा आश्रम में आयोजित होने वाले पावन वार्षिक भंडारे में सम्मिलित होने के कारण श्री मुन्नू लाल प्रजापति के निर्देशन में शेष सत्संगियों द्वारा सत्संग पूजन का कार्यक्रम किया गया।
 
जनपद के विभिन्न कोनों से आये प्रेमियों ने पूज्य बाबा जयगुरुदेव जी महाराज की अमर वाणियों को स्मरण करते हुए उनके बताए सन्मार्ग पर चलने और शाकाहार प्रचार अभियान को जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया।सत्संग के दौरान बताया कि बाबा जी ने बहुत पहले ही लोगों को आगाह किया और बताया कि अगर पशु पक्षियों का खून इंसानी जिस्म में मिलेगा तो तमाम तरह की बीमारियां होंगी और ऐसी बीमारियों के इलाज के लिए कोई दवा काम नहीं करेगी कोई डॉक्क्तर नहीं मिलेगा,हाल के दिनों में अनेक महामारियों ने इंसान को सचेत किया है हम सबको प्रकृति के सन्देश को समझने की आवश्यकता है।
 
शुद्ध आहार से तन-मन शुद्ध होता है और ईश्वरीय साधना का कार्य सरल होता है।इस अवसर पर ज्ञान प्रकाश श्रीवास्तव, नेब्बूलाल, बबलू, जगदीश चन्द्र श्रीवास्तव, प्रेम महावीर, शोभनाथ पाल, डॉकृपाशंकर, शंकर,गुलाब, फूलपत्ती देवी, मंजू देवी,ललिता साहू,रजनी श्रीवास्तव, निधि,पार्वती आदि सत्संगी जन उपस्थित रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024