अब किसके आदेश से हटेगा रामादेवी पर अतिक्रमण 

बड़े-बड़े पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के प्रयास के बावजूद भी रामादेवी चौराहे पर अतिक्रमण से राहत नहीं आखिर क्या करते हैं वहां पर तैनात पुलिस कर्मी।

अब किसके आदेश से हटेगा रामादेवी पर अतिक्रमण 

कानपुर। रामादेवी चौराहे पर अतिक्रमण को हाटाने के लिए बड़े-बड़े प्रयास हो चुके हैं लेकिन आप अब भी ठीक ढंग से रामादेवी चौराहे से नहीं निकल सकते और वहां पर तैनात पुलिस कर्मी मूकदर्शक बने रहते हैं। रामादेवी शहर के सबसे प्रमुख और व्यस्ततम चौराहे में से एक है। और इस चौराहे को जाम ने इस कदर से जकड़ रखा है कि आप कभी भी इस चौराहे पर से आराम से नहीं निकल सकते। यहां पर रांग साइड चलना आम बात हो गई है। लेकिन चौराहे पर तैनात पुलिस कर्मी असहाय ही नजर आते हैं। 
 
कुछ समय पहले पुलिस आयुक्त, डीसीपी ट्रेफिक, नगर आयुक्त, बिजली विभाग, पीडब्ल्यूडी और कई विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों ने इस चौराहे को जाम मुक्त बनाने के लिए अतिक्रमण हटाने के अच्छे प्रयास किए थे। जिसके तहत रामादेवी चौराहे पर लगने वाली सब्जी मंडी को लखनऊ रोड पर हरजिंदर नगर चौराहा से पहले फ्लाईओवर के नीचे शिफ्ट कर दिया गया था। चौराहे की सड़कों को भी चौड़ा कर दिया गया है। 
IMG_20240519_154439
लेकिन फिर भी चौराहे के चारों ओर सब्जी वालों, फल विक्रेताओं ने डेरा जमा लिया है और टैंपो स्टेंड ने तो हद ही कर दी है नौबस्ता साइड पर पूरी तरह से अतिक्रमण कर रखा है। आखिर किसकी इजाजत से यह अवैध स्टैंड चल रहा है। पुलिस इनको हटाती क्यों नहीं है। स्थानीय लोगों से ही पता चला है कि इसको रामादेवी पुलिस चौकी का समर्थन प्राप्त है और इसी लिए थाने के बाहर भी फल के ठेले तथा टैंपो और आटो खड़े रहते हैं। कुछ सब्जी विक्रेता फिर से रामादेवी चौराहे पर आ गये हैं। 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024