लालू के बेटे ने RJD कार्यकर्ता को मंच से दिया धक्का 

लालू के बेटे ने RJD कार्यकर्ता को मंच से दिया धक्का 

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और राजद के प्रमुख नेता तेज प्रताप यादव सोमवार को पटना में एक राजनीतिक कार्यक्रम के दौरान एक पार्टी कार्यकर्ता को धक्का देते हुए कैमरे में कैद हुए। यह घटना तेज प्रताप यादव की बहन मीसा भारती के नामांकन दाखिल करने के बाद हुई, जो पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं।

पटना के एसके मेमोरियल हॉल में जब यह घटना घटी तो उस वक्त मंच पर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और तेज प्रताप यादव की मां राबड़ी देवी भी मौजूद थीं। मीसा भारती को अपने नाराज भाई को मनाने की कोशिश करते देखा गया।

इस घटना के बाद तेज प्रताप की खूब आलोचना हुई। हालांकि, तेज प्रताप यादव ने सफाई देते हुए कहा कि ये जो कुछ लोग मेरा एक वीडियो वायरल कर रहे है उनको मैं बताना चाहता हूं कि सिक्के के दो पहलू होते है। एक तरफ तो देख लिया आप सभी, दूसरी ओर हुआ ये था कि प्रत्याशी डॉ. मीसा भारती और मेरी मां साथ में थे।

दोनो के बीच में आ के धक्का दे रहा था, मेरा हाथ पहले से जख्मी है और इनके द्वारा धक्का देकर आगे जाने के क्रम में असहाय दर्द महसूस होने पर मुझे खुद को बचाने के लिए अचानक से मजबूरन में इनको साइड करना पड़ा। मेरा मंशा कहीं से भी किन्ही को आहत करने का नहीं रहा है।

तेज प्रताप यादव ने यह भी कहा कि मेरे लिए जनता सबसे महत्वपूर्ण है, जनता का सम्मान करना हमारा कर्तव्य है। पाटलिपुत्र सीट फिलहाल बीजेपी के रामकृपाल यादव के पास है और 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में मीसा भारती उनके खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं। सोमवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव अपनी बेटी भारती के साथ चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करते समय मौजूद थे।

 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024