प्रत्याशी का प्रचार करने वाले अनुदेशक का तबादला!

 प्रत्याशी का प्रचार करने वाले अनुदेशक का तबादला!

प्रयागराज। शहर संविलियन विद्यालय शंकरगढ़ में खेल व्यायाम अनुदेशक के पद पर तैनात अजय सिंह इलाहाबाद संसदीय सीट के प्रत्याशी उज्ज्वल रमण सिंह का प्रचार कर रहे थे। उन पर आरोप लगने और जांच में पुष्टि हुई तो बीएसए ने उनका तबादला हंडिया के स्कूल में कर दिया है।
 
राजकोष से मानदेय प्राप्त करने वाले कर्मचारी या अधिकारी किसी भी प्रत्याशी का प्रचार नहीं कर सकते हैं। वह प्रचार करते हैं तो आचार संहिता का उल्लंघन माना जाएगा। शंकरगढ़ में तैनात अजय सिंह ने विद्यालय समयावधि में प्रत्याशी का प्रचार किया। सोशल मीडिया पर प्रत्याशी के साथ उनके कई पोस्टर हैं। उनकी पत्नी पूनम सिंह समाजवादी पार्टी में विधानसभा महिला सभा की अध्यक्ष हैं।
 
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, प्रदेश अध्यक्ष श्याललाल पाल और प्रत्याशी उज्ज्वल रमण सिंह के साथ उनके कई पोस्टर हैं। इस मामले की जांच रिपोर्ट खंड शिक्षा अधिकारी शंकरगढ़ ने 10 मई को बीएसए को सौंपी है। बीएसए ने बताया कि अजय सिंह ने आचार संहिता का उल्लंघन किया है। इसलिए उनको अब पूर्व माध्यमिक विद्यालय हंडिया भेजा गया है। इस मामले की जांच अब खंड शिक्षा अधिकारी हंडिया करेंगे।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024