गुंडा टैक्स नहीं तो आनाजाना नही, बंथरा में दबंग प्रधान का आतंक

10 हजार नही देने पर डम्फर चालक को पीटा, पीड़ित ने न्यायालय में लगाई न्याय की गुहार 

गुंडा टैक्स नहीं तो आनाजाना नही, बंथरा में दबंग प्रधान का आतंक

लखनऊ। बन्थरा दबंगों की वसूली चरम पर वहां पर बिना गुंडा टैक्स दिए कोई भी नही गुजर सकता। 
बंथरा निवासी शुभम कुमार एन  कड़िमखेड़ा निवासी पूर्व प्रधान पर गाड़ी रोककर जबरन वसूली किए जाने का आरोप लगाया है। शुभम रावत ने बताया की  उनका डम्फर जब बीती रात रात वापस लौट रहा था कि तभी निकट ग्राम कासिम खेड़ा के संतोष कुमार यादव, प्रधान ने किराये पर चलाये जा रहे डम्फर को बिजनौर से लौटते समय दुदई खेड़ा के पास पहुँचते ही बीच रोड़ पर अपनी स्कार्पियो खड़ी करके रुकवा लिया।
 
जब शुभम ने रोकने का कारण पूछा तो दबंग संतोष यादव ने कहा कि कासिम खेड़ा रोड़ पर हमारी अनुमति और बिना गुंडा टैक्स दिये मिटटी की ढुलाई नहीं करा सकते। पीड़ित शुभम ने कहा कि हम खनन का कार्य नहीं करते मात्र ढुलाई करते है हम हफ्ता वसूली नहीं दे सकते। इतना सुनते ही संतोष यादव आगबबूला हो गया और जातिसूचक व माँ बहन की गन्दी गालियाँ देते हुए अपने अज्ञात 5-6 साथियों सहित शुभम व ड्राईवर को लात घूंसो से मारना शुरुकर दिया। प्रधान ने उसे धमकी दी कि अगर उमरी बात नहीं मानोगे तो जिन्दा जलाकर जान से मार देंगे।
 
संतोष यादव जो पूर्व से ही आपराधिक प्रवृत्ति का बाहुबली दबंग किस्म का व्यक्त्ति है। उसने अपने व्यक्तिव सेक्षेत्र में दहशत फैलाकर व ग्राम प्रधान बनकर अपना अकूत सम्पत्ति भी इकठ्ठा कर रखी है। वह सफेदपोश वेशभूसा में रात्रि के अन्धेरे में अपना वर्चस्व बढाने के लिए व अपने मुस्तैदों के लिए सड़क पर रात्रि में हफ्ता वसूली अर्थात गुण्डा टैक्स की वसूली करके, क्षेत्र में अपनी धाक जमाकर गरीबों में आतंक का माहौल  बनाकर अपना रुतबा कायम रखना चाहता है। 
 
वह शुभम कुमार रावत से रोड़ पर डम्फर चलाने के लिए 10,000/- रुपये प्रतिमाह की वसूली पर अपना नजायज दबाव बनाता रहता है। शुभम कुमार रावत जब रात्रि में ही थाना बन्थरा में लिखित शिकायत दी तो पुलिस ने उसे गुमराह कर जब मुकदमा नहीं लिखा। शिकायतकर्ता ने अब क्षुब्ध होकर न्यायालय से न्याय की गुहार लगाई है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024