खीरी लोकसभा चुनाव: बसपा प्रत्याशी अंशय कालरा ने दाखिल किया नामांकन

खीरी लोकसभा चुनाव: बसपा प्रत्याशी अंशय कालरा ने दाखिल किया नामांकन

खीरी, 22 अप्रैल, 2024: खीरी लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी अंशय कालरा ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। इसके साथ ही, खीरी लोकसभा क्षेत्र में चुनावी माहौल की गर्माहट भी महसूस की जा रही है। यहां की लोकसभा सीट से अंशय कालरा को एक मजबूत उम्मीदवार को तरह देखा जा रहा है।
 
रैली का आयोजन: उनके नामांकन के बाद, एक भव्य रैली का आयोजन किया गया, जिसमें हजारों की संख्या में लोग उपस्थित रहे। यह रैली उमंग और उत्साह के साथ सम्पन्न हुई। इसके जरिए, अंशय कालरा ने अपने विचारों को लोगों तक पहुंचाया और उनके साथ अपना संवाद साझा किया।
 
प्रमुख नेताओं की उपस्थिति: इस अवसर पर वरिष्ठ बसपा नेता नौशाद अहमद, बसपा एमएलसी भीमराव अंबेडकर, लखनऊ मंडल प्रभारी उमा शंकर गौतम और पूर्व राज्यमंत्री माया प्रसाद शामिल रहे। उनकी उपस्थिति ने रैली को और भी गरिमामय बनाया और लोगों से अंशय कालरा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
 
अंशय कालरा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जनता महंगाई और बेरोजगारी से परेशान है। उन्होंने कहा कि महिलाओं को सुरक्षा खीरी में एक बड़ा विषय है, और जनता भाजपा साधन में सुरक्षित नहीं महसूस कर रही है। श्री कालरा ने भाजपा सांसद अजय मिश्र टेनी पर निशाना साधते हुए कहा कि किसी भी क्षेत्र के विकास के लिए 10 साल बहुत होते हैं। भाजपा सांसद ने खीरी को आगे ले जाने को जगह पीछे ढकेल दिया है।
 
खीरी लोकसभा सीट के इस चुनाव में बसपा के प्रत्याशी अंशय कालरा के नामांकन और रैली के आयोजन से लोगों में उत्साह और उम्मीद का माहौल बना हुआ है। लोकतंत्र की महापरीक्षा में अंशय कालरा लगातार जनसमर्थन और सहयोग के लिए जनता के बीच जा रहे हैं।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष