भारती पारधी ने बालाघाट में सफलतम निर्वाचन के लिए जताया आभार

जन सहयोग और भाजपा कार्यकर्ताओं का योगदान मेरी अमूल्य पूंजी

भारती पारधी ने बालाघाट में सफलतम निर्वाचन के लिए जताया आभार

बालाघाट।

भाजपा लोकसभा प्रत्याशी भारती पारधी ने कल लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में बालाघाट-सिवनी लोकसभा क्षेत्र में संपन्न हुए निर्वाचन में अपने मतदान केंद्र में मतदान किया।

इस अवसर पर उन्होंने संदेश में कहा, आपका वोट आपकी आवाज़ है। दुनिया को बदलना आपके हाथ में है। वोट देना आपकी जिम्मेदारी और अधिकार है। आपका हर वोट एक मजबूत सरकार और भारत को विकसित बनाने के प्रयासों को गति देने वाला मत है। आईए, हम सब मिलकर अधिक से अधिक मतदान कर लोकतंत्र के महापर्व का सारे जग में यशोगान करें।

IMG-20240419-WA0062
जितेन्द्र सिंह राजपूत, जितेन्द्र चौधरी बालाघाट

 

जन सेवा का मिलेगा मार्ग : भारती 

भारती पारधी ने लोकसभा क्षेत्र में निष्पक्ष, शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न सफलतम निर्वाचन के लिए जनता जनार्दन, निर्वाचन आयोग, प्रशासनिक अमला, अधिकारी- कर्मचारी, मतदान दल, सुरक्षाकर्मी, सफाई कर्मी, स्वास्थ्य कर्मी, सामाजिक संस्थाओं, स्वयं सेवी संगठनों, पत्रकार बंधुओ और निष्ठावान भाजपा कार्यकर्ताओं सहित सभी का आत्मीय आभार जताया।

वहीं भारती पारधी ने प्रचार-प्रसार के दौरान मिले जन सहयोग, जन आशीर्वाद के लिए आम जनमानस, भाजपा संगठन, शीर्ष नेतृत्व और मोदी परिवार के प्रति प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष योगदान के लिए कृतज्ञता ज्ञापित की। यह मेरे जीवन की अमूल्य पूंजी है, जिसके बल पर मुझे जन सेवा का मार्ग मिलेगा।

 

 

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष