कुशीनगर ब्रेकिंग : पिकअप वाहन ने राहगीर को मारी ठोकर, मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर 

कुशीनगर ब्रेकिंग : पिकअप वाहन ने राहगीर को मारी ठोकर, मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर 

पडरौना,कुशीनगर। पडरौना दुदही मार्ग पर मंगलवार को दोपहर में सिधुआ स्थान मंदिर के समीप एक पिकअप वाहन ने ठोकर से साइकिल सवार को ठोकर मार फरार हो गया । मार्ग दुर्घटना के सूचना मिलती हुई सक्रिय हुई स्थानीय चौकी पुलिस ने साइकिल सवार को ठोकर मार भाग रहे वाहन मठिया चैराहे वाहन सहित चाकल को पकड़ लिया है । 

सोमवार को सुखपुरा गांव के टोला कटनवार निवासी इसराइल उम्र 50 वर्ष साइकिल मोहनपट्टी के सरकारी सस्ते के दुकानदार रोशन चौधरी के यहां से राशन लेकर घर आ रहे थे,अभी वे सिधुवा स्थान मंदिर के समीप पहुंचे थे,कि पीछे से एक मुर्गा लदे पिकअप वाहन तेज गति आकर अनियंत्रित साइड से साइकिल सवारी इसराइल को ठोकर मार दिया। इसके बाद वाहन लेकर भागने लगा,ग्रामीणों की सूचना पर सक्रिय हुई सिधुवा बाजार चौकी पुलिस ने मठिया चौराहा से पिकअप वाहन समय चालक को हिरासत में लेकर अगली कार्रवाई में जुट गई है ! सिधुवा बाजार चौकी प्रभारी धीरेंद्र राय ने बताया कि पिकअप वाहन की ठोकर से घायल इजराइल का दाहिना हाथ पूरी तरह से उखड़ गया था, जिसे जिला अस्पताल के लिए भिजवाया गया था, जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने घायल शख्स को इलाज के लिए जिला अस्पताल मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है, जिसका इलाज चल रहा है ।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष