हाईवे पर अज्ञात वाहन ने एक बाइक सवार तीन युवकों को मारी टक्कर ,दो मेडिकल कॉलेज रेफर

हाईवे पर अज्ञात वाहन ने एक बाइक सवार तीन युवकों को मारी टक्कर ,दो मेडिकल कॉलेज रेफर

मिल्कीपुर अयोध्या। अयोध्या रायबरेली नेशनल हाईवे 330 ए पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन एक बाइक सवार तीन युवकों को पीछे से टक्कर मार दिया। हादसे में तीनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए स्थानीय लोगों ने उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया जहां पर डॉक्टरों ने दो की हालात गंभीर देख मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार एक बाइक तीन युवक जगदीशपुर से कुमारगंज की आ रहे थे। हलियापुर बाजार के पास पीछे से तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया। टक्कर से तीनों युवक सड़क पर काफी दूर गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने उपचार के लिए सभी घायलों को सौ शैय्या अस्पताल कुमारगंज पहुंचाया।
 जहां पर तैनात डॉ दुर्ग विजय ने मोबीन और अरमान की हालत की गंभीर देख मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वही असलम निवासी सोरांव थाना बल्दीराय का इलाज सौ शैय्या अस्पताल में चल रहा है। वही मोबीन पुत्र नूरूल इस्लाम निवासी समस्तीपुर चंदौली बिहार व अरमान पुत्र मोहम्मद लाल निवासी गोरबारी प्रतापगढ़ के सिर में गंभीर चोटें है जिसके चलते प्रथामिक उपचार करने के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।  दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।
तीनों युवक मोटरसाइकिल रिपेयरिंग का काम करते थे। बाइकों का सामान लाने जगदीश गए हुए थे। लौटते समय नेशनल हाईवे पर दुर्घटना हो गई यह जानकारी दुकानों पर काम करने वाले लोगों ने अस्पताल में दी।
Tags:  

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष