कॉलेज का वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित, मेधावी विद्यार्थी हुए सम्मानित

कॉलेज का वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित, मेधावी विद्यार्थी हुए सम्मानित

बिसवां।सीतापुर। पंडित दीनदयाल उपाध्याय मानव सेवा संस्थान बालिका इंटर कॉलेज शाहपुर सांडा बापू नगर का शनिवार को कक्षा एक से कक्षा आठ नवमी और ग्यारहवीं के बच्चों के परीक्षा परिणामों को घोषित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मां शारदा की प्रतिमा के सामने दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। सरस्वती वंदना के बाद परीक्षा फल घोषित किया गया। वार्षिक परिणाम सुनकर बच्चे व उनके अभिभावक काफी खुश हुए, क्योंकि बच्चें अगली कक्षा में बढ़ रहें थे।
 
इस मौके पर प्रत्येक कक्षा में प्रथम तीन स्थान प्राप्त करने वाले मेधावी विद्यार्थियों को स्कूल की ओर से सम्मानित किया गया साथ ही विद्यालय में वर्ष 2023-24 में होने वाले पाठ्यसहगामी गतिविधियों में प्रथम,द्वितीय और तृतीय स्थान पाने वाले विद्यार्थियों को भी स्मृति चिह्न और प्रशस्ति पत्र से पुरस्कृत भी किया गया। इसअवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य प्रेमचंद शुक्ला  ने कहा कि इस वर्ष बच्चों का परीक्षा परिणाम बहुत अच्छा रहा। उन्होंने इसके लिए बच्चों के साथ-साथ उनके अभिभावको और अध्यापकों को उनकी मेहनत के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह बच्चों का उत्कृष्ट परीक्षाफल उनकी वर्ष भर की मेहनत का परिणाम है। इसके साथ ही उन्होंने सबको जीवन में अपना लक्ष्य निर्धारित करने पुरजोर मेहनत करने का संकल्प भी दिलाया।
 
वार्षिक परीक्षा परिणामों की घोषणा के इस विशेष अवसर पर  विद्यालय के प्रबंधक चन्द्र कुमार मिश्रा 
 
"बापू" ने विद्यार्थियों और उनके अभिभावको को सम्बोधित करते हुए  सभी छात्र-छात्राओं को उनके  परीक्षा परिणाम के लिए शुभकामनाएं व बधाइयां दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की मंगल कामना भी की।
इस अवसर पर उप प्रधानाचार्य सुशील कुमार शुक्ला, वीरेंद्र वर्मा, वीरेंद्र दीक्षित, कृष्ण कुमार अवस्थी, श्याम मोहन श्रीवास्तव, गंगाराम विश्वकर्मा, विनोद कुमार,प्रवीण वर्मा, जितेंद्र मिश्रा, नीलम प्रकाश मोतीवाल,  निरुपमा श्रीवास्तव,अनुजा मोतीवाल,प्रेमा बाजपेई,प्रीती श्रीवास्तव,कंचनलता वर्मा,सुश्री ऋचा  सिंह, श्रुति श्रीवास्तव,सोनम सैनी,सौम्या दीक्षित आदि सभी शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष