सपा ने गरीबों, पिछड़ों, दलितों, किसानों एवं मजदूरों के हित में काम किया:-आनंद

नुक्कड़ सभाओं में मतदाओं को बताईं पार्टी की नीतियां 

सपा ने गरीबों, पिछड़ों, दलितों, किसानों एवं मजदूरों के हित में काम किया:-आनंद

सीतापुर धौरहरा संसदीय क्षेत्र के तहत मोहम्मदी विधान सभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में समाजवादी पार्टी ने नुक्कड़ सभाओं का आयोजन किया। इस मौके पर सपा प्रत्याशी आनंद भदौरिया सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने मतदाताओं को पार्टी की नीतियों से अवगत कराया। इस दौरान सपा सरकार के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में हुए विकास कार्यों को ग्रामीणों के बीच में रखा गया। 
 
विधान सभा क्षेत्र के पसगवां ब्लॉक के बरबर कस्बे सहित गुरुदेव खेड़ा, अलियापुर, अजवापुर, भोगीपुर, असौवा, गुलौली, पाल अभयकचनार, शाहपुर आदि गांवों में सपा की जन सभाओं का आयोजन किया गया। इन सभाओं को संबोंधित करते हुए सपा प्रत्याशी आनंद भदौरिया ने कहा कि सपा बदले की नहीं बल्कि विकास की राजनीति करती है। उत्तर प्रदेश में जब-जब समाजवादी पार्टी की सरकार बनी, तब-तब आमजन में खुशहाल थी। सपा सरकार में 108 और 102 नंबर की एंबुलेंस सुविधा मिली।
 
छात्रों को लैपटाप और कन्या विद्याधन योजना से लाभान्वित किया गया। सपा सरकार ने हमेशा गरीब पिछड़े, दलितों, किसानों एवं मजदूरों के हित में काम किया है। भाजपा सरकार में अराजकता चरम पर है। ऐसे में लोगों को सावधान रहने की जरूरत है। सभाओं को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद दाऊद अहमद ने कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार आती है, तो हर वर्ग की समस्याओं का समाधान होंगा। उन्होंने इंडिया गठबंधन की सरकार में विकास के सही मायने दिखाएंगे।
 
लेकिन उसके लिए सभी मतदाताओं को सही तरीके से अपने मत का इस्तेमाल करना होगा। उन्होंने कहा कि जन संपर्क के दौरान सपा को सर्वसमाज का सहयोग मिल रहा है। मतदाताओं से अपील करते हुए उन्होंने इंडिया गठबंधन के सपा प्रत्याशी आनंद भदौरिया को वोट देकर देश के विकास में योगदान देने का आह्वान किया। जनसभाओं को समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष रामपाल सिंह यादव सहित पूर्व नगर पालिका प्रभारी कार्तिक तिवारी, डॉ. जुबेर, प्रवीण पटेल, क्रांति कुमार सिंह आदि ने संबोधित किया। इस मौके पर मधुर सिंह, दानिश अब्दुल्ला, जय सिंह यादव, राम सागर यादव, लक्ष्मण प्रसाद, फूल सिंह कुशवाहा, उदन सिंह यादव आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष