फूलपुर में शिक्षिकाओं ने मतदाता जागरूकता रैली निकाल कर लोगो को किया जागरूक।

फूलपुर में शिक्षिकाओं ने मतदाता जागरूकता रैली निकाल कर लोगो को किया जागरूक।

प्रयागराज। चुनाव आयोग के निर्देश पर फूलपुर परिषदीय विद्यालय के दर्जनों शिक्षिकाओं ने शनिवार को खंड शिक्षा अधिकारी फूलपुर विश्वनाथ प्रजापति के नेतृत्व में ब्लाक संसाधन केंद्र से स्कूटी रैली निकाल कर कस्बे के विभिन्न मोहल्लों से होते हुए ब्लाक मुख्यालय तक पहुंचे इस दौरान खंड शिक्षा अधिकारी विश्वनाथ प्रजापति ने कहा की नई सरकार बनाने के लिए सभी मतदाताओं को शतप्रतिशत मतदान करने के लिए कस्बा से लेकर गांवो तक के लोगो को प्रेरित करने की जरूरत है।
 
उन्होंने कहा की शिक्षक समाज का सजग प्रहरी होता है शिक्षको की प्रेरणा से मतदान प्रतिशत जरूर बढ़ेगा इस लिए सभी शिक्षक अपनी अपनी जिम्मेदारियों को समझते हुए लोक सभा चुनाव में सभी को अधिक से अधिक मतदान करने के लिए प्रेरित करे जिससे मतदान प्रतिशत बढ़ सके। इस दौरान सभी शिक्षक शिक्षिकाओं को शतप्रतिशत मतदान कराने के लिए शपथ दिलाई गई।
 
इस मौके पर प्रभा शंकर त्रिपाठी , शिक्षक संघ अध्यक्ष दिनेश चंद्र मिश्र,शिक्षिका संघ की मंत्री गिरजा देवी, बिरंची बिक्रम,शालिनी पटेल,वंदना पांडेय,सुनीता राज,आरती गुप्ता,मीना सिंह,शीला देवी, शीलम कुशवाहा, रीना भारतीय,सुमन पटेल,पूनम पटेल,रेखा शर्मा,मनीषा मौर्या ,बेबी लता,सहित बड़ी संख्या में शिक्षिकाए उपस्थित रही।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष