विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से मतदाता जागरूकता का दिया गया संदेश।

विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से मतदाता जागरूकता का दिया गया संदेश।

स्वतंत्र प्रभात
ब्यूरो प्रयागराज।
 
लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के अन्तर्गत 25 मई को जनपद में होने वाले मतदान में अधिक से अधिक लोगो को मतदान करने के प्रति जागरूक करने हेतु जनपद में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में शनिवार को कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय करछना से शिक्षक-शिक्षिकाओं, बीएलओ एवं बच्चों के द्वारा उपजिलाधिकारी करछना की उपस्थिति में मतदाता जागरूकता रैली निकाली गयी, जिसके द्वारा लोगो को 25 मई को होने वाले चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग अनिवार्य रूप से करने के लिए प्रेरित किया गया।
 
इसी क्रम में जिला अपराध निरोधक कमेटी के सौजन्य से  श्लाल चंद्र इण्टर कालेज जसरा में छात्र-छात्राओं को मतदाता शपथ दिलाने के साथ-साथ जागरूकता रैली तथा आईईआरटी प्रयागराज में भी लोगो को मतदाता की शपथ दिलाकर लोगो को मतदान करने हेतु जागरूकता किया गया
 
। डीआरएम पब्लिक स्कूल कटहुला में छात्र-छात्राओं के द्वारा मानव श्रृंखला बनाकर लोगो को मतदान करने के प्रति जागरूक किया गया। इसी क्रम में राजकीय इण्टर कालेज नारीबारी में भी पिंक रैली निकाली गयी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष