हाईवे पर दो बाईकों में आमने-सामने हुई टक्कर, एक बाइक सवार की हालत गंभीर, अस्पताल में चल रहा इलाज

हाईवे पर दो बाईकों में आमने-सामने हुई टक्कर, एक बाइक सवार की हालत गंभीर, अस्पताल में चल रहा इलाज

मिल्कीपुर, अयोध्या। अयोध्या रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो बाईकों में हुई आमने-सामने की टक्कर में एक बाइक सवार की हालत गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि दूसरे बाइक सवार को मामूली चोटे आई हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कुमारगंज क्षेत्र के तेंधा पूरे बढ़ई गांव निवासी शिव भवन मिश्रा पुत्र शारदा प्रसाद 52 वर्ष कुमारगंज बाजार नेशनल हाईवे 330 ए पर विपरीत दिशा से जा रहे थे। वह पेट्रोल पंप के पास पहुंचे ही थे कि पेट्रोल टंकी से एक बाइक सवार दो युवक पेट्रोल भरवाने के बाद हाईवे पर चढ़े कि दोनों बाइकों में आमने-सामने टक्कर हो गई।

हादसे में शिव भवन मिश्रा के सिर में गंभीर चोटे आई। स्थानीय लोगों ने उन्हें बेहोशी हालत में उपचार के लिए एक प्राइवेट हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टर ने हालात गंभीर देख प्राथमिक उपचार कर एम्बुलेंस से सौ शैय्या अस्पताल कुमारगंज भिजवाया। अस्पताल के इमरजेंसी में तैनात डॉ अनमोल पाठक ने उपचार करते हुए मेडिकल कॉलेज दर्शन नगर रेफर कर दिया।

जहां के डॉक्टरों ने भी हालत गंभीर देख उपचार के लिए ट्रामा सेंटर लखनऊ भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक थाना कुमारगंज रतन सिंह का कहना है कि घायल व्यक्ति के परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष