घर जा रहे एक युवक पर कुछ लोगों ने रास्ते में गाड़ा बंदी करके जानलेवा हमला कर मरणासन्न

परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक घायल युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है।

घर जा रहे एक युवक पर कुछ लोगों ने रास्ते में गाड़ा बंदी करके जानलेवा हमला कर मरणासन्न

स्वतंत्र प्रभात 
ब्यूरो गोण्डा।
 
शुक्रवार की देर शाम कर्नलगंज से घर जा रहे एक युवक पर कुछ लोगों ने रास्ते में गाड़ा बंदी करके जानलेवा हमला कर मरणासन्न कर दिया। घायल को आनन फानन में स्थानीय लोगों की मदद से सीएचसी ले जाया गया जहाँ चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। जहाँ उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। 
 
घटना कोतवाली कर्नलगंज क्षेत्र अन्तर्गत बरगदी- चचरी मार्ग स्थित ग्राम हरसहाय पुरवा के पास से जुड़ी है। शुक्रवार की शाम ग्राम काशीपुर निवासी शिवाकांत गोस्वामी पुत्र रामकृपाल ने घायलावस्था में कोतवाली में तहरीर दिया है। तहरीर में कहा गया है की वह कर्नलगंज तहसील से शुक्रवार दिनांक 12.04.2024 को शाम करीब साढ़े सात बजे अपने घर जा रहे थे। तभी अभिषेक सिंह उर्फ अन्नू पुत्र सिद्धनाथ सिंह निवासी ग्राम चतरौली (पाल्हापुर) ने उनके मोबाईल पर फोन करके उनका लोकेशन पूछा जिस पर उन्होंने कर्नलगंज से घर के लिए निकलने की बात कही। वह अपनी बाइक से चचरी मार्ग स्थित हरसहाय पुरवा के पास पहुंचे ही थे की पहले से घात लगाए बैठे फोन करने वाले व्यक्ति अभिषेक सिंह उर्फ अन्नू ने अपने तीन अन्य सहयोगियों के साथ उन्हें रोंक लिया और अवैध असलहा की बट से उसके सर पर ताबड़तोड़ वार करने लगे।
 
चारों लोगों ने मारपीट कर उसे मरणासन्न कर दिया और जेब में रखे 5000 रूपये निकालकर सड़क के किनारे गड्ढे में धकेल कर उसकी बाइक भी क्षतिग्रस्त कर दी। हल्ला गुहार सुनकर आसपास के लोग दौड़े जिस पर गाली व जान से मार डालने की धमकी देते हुए चारों लोग फरार हो गए। आनन फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कर्नलगंज पहुँचाया गया जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखकर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। मामले में पीड़ित की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने एक नामजद व तीन अज्ञात के विरूद्ध धारा 394, 341,323,504,506,427 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। समाचार भेजे जाने तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई थी। वहीं परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक घायल युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष