डेढ़ वर्ष बाद किशोरी का अपहरण करने वाला आरोपी भेजा गया जेल

डेढ़ वर्ष बाद किशोरी का अपहरण करने वाला आरोपी भेजा गया जेल

 
मिल्कीपुर, अयोध्या । थाना कोतवाली इनायत नगर क्षेत्र के एक गांव निवासिनी किशोरी के अपहरण के मामले में वांछित चल रहे आरोपी को पुलिस ने डेढ़ वर्ष बाद  युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से आरोपी की जमानत अर्जी खारिज होने के बाद जेल भेज दिया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली इनायत नगर क्षेत्र के एक गांव निवासिनी किशोरी बीते 27 अगस्त 2022 की रात अपने परिजनों के साथ घर में लेटी हुई थी। तभी करीब 11:30 बजे पीछे के चाहार दिवारी फाद कर गांव के ही एक युवक ने किशोरी को दबोच लिया था। किशोरी के सोर मचाने के बाद भी युवक ने किशोरी को जबरन गाड़ी में बैठक उठा ले गया था।
 किशोरी की मां ने कोतवाली पहुंचकर बेटी के अपहरण की लिखित शिकायती प्रार्थना पत्र दिया था।प्रार्थना पत्र के आधार पुलिस ने युवक के विरुद्ध आईपीसी की धारा363, 366, 323, 504, 506, 452 का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। मुकदमा दर्ज होने के बाद से पुलिस द्वारा आरोपी के सभी संभावित स्थानों पर छापेमारी कर गिरफ्तार करने की पूरी कोशिश की गई। लेकिन आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आने से बचता रहा।
प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार सिंह ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दिया था। कि किशोरी का अपहरण करने वाला आरोपी युवक  बूथ नंबर चार के पास मौजूद है। जानकारी मिलते ही वरिष्ठ उप निरीक्षक शिवसागर चौधरी, कांस्टेबल संदीप सिंह, महिला कांस्टेबल दीक्षा शुक्ला ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को पकड़ लिया। जो डेढ़ वर्ष से फरार चल रहा था। जिसे आज न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष