पीलीभीत में बांसुरी से प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत, नारी शक्ति ने भेंट की मां दुर्गा की तस्वीर

पीलीभीत में बांसुरी से प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत, नारी शक्ति ने भेंट की मां दुर्गा की तस्वीर

पीलीभीत। के ड्रमंड इंटर कॉलेज मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। 10 साल के कार्यकाल में यह पहला मौका है, जब प्रधानमंत्री मोदी यहां पहुंचे। मंच पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने बांसुरी भेंटकर प्रधानमंत्री का स्वागत किया। प्रधानमंत्री ने 30 मिनट तक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने देशवासियों को नवरात्र और हिंदू नववर्ष की शुभकामनाएं दीं। गंगा गोमती के उद्गम स्थल का जिक्र किया। पीलीभीत की पहचान बांसुरी और टाइगर की बात कर यहां के लोगों से भावनात्मक रूप से जुड़ने का प्रयास किया।
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार सुबह करीब 11:15 बजे पीलीभीत पहुंचे। हेलीपैड पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया। इसके बाद हेलीपैड से कार्यक्रम स्थल रवाना हुए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भूपेंद्र चौधरी ने पीलीभीत की बांसुरी भेंट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। जितिन प्रसाद और छत्रपाल गंगवार ने कमल पुष्प भेंट किया।
 
  राज मंत्री संजय गंगवार पूरनपुर विधायक बाबूराम पासवान बरखेड़ा विधायक बीसलपुर विधायक भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष संजय प्रताप सिंह एवं भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष प्रफुल्ल मिश्रा
 नवरात्र के अवसर पर शक्ति स्वरूप महिलाओं ने मातारानी की चुनरी ओढ़ाकर प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया। उन्हें मां दुर्गा की तस्वीर भी भेंट की।
 
 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा के मंच संचालन का जिम्मा नवरात्र की शुरुआत के कारण नगर पालिका अध्यक्ष आस्था अग्रवाल को दिया गया।  प्रधानमंत्री मोदी की चुनावी सभा को लेकर समर्थकों में गजब का उत्साह देखा गया। महिलाएं और युवतियां 'मैं हूं मोदी का परिवार' लिखे पोस्टर लेकर पहुंचीं।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पीलीभीत की धरती पर माता यशवंतरी देवी का आशीर्वाद है। यहां आदि गंगा मां गोमती का उद्गम स्थल है।
 
नरेंद्र मोदी ने कहा कि पीलीभीत में एक तरफ बांसुरी की सुरीली आवाज है, दूसरी तरफ टाइगर की दहाड़ भी है। हमारी सरकार पीलीभीत टाइगर रिजर्व की ख्याति को देश-दुनिया के तक ले जाने का काम कर रही है।
प्रधानमंत्री ने कहा कि आज पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। यह आपके वोट की ताकत है। आपके वोट से मजबूत सरकार बनी है। उन्होंने कहा कि कभी कांग्रेस सरकारें दुनिया से मदद मांगती थीं, लेकिन कोरोना के महासंकट में भारत ने पूरी दुनिया में दवाइयां और वैक्सीन भेजी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष