कालेज मे हो रही सांसद अजय मिश्र की मीटिंग के विरोध मे किसान नेताओ ने सौपा ज्ञापन। 

 निर्वाचन आयोग महोदय के नाम गोला उपजिलाधिकारी को किसान नेताओ ने सौपा ज्ञापन। 

कालेज मे हो रही सांसद अजय मिश्र की मीटिंग के विरोध मे किसान नेताओ ने सौपा ज्ञापन। 

गोला गोकर्णनाथ खीरी। भारतीय किसान यूनियन टिकैत के प्रदेश महासचिव अमनदीप सिंह संधू ने ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराया है कि भाजपा प्रत्याशी अजय मिश्र ‘‘टेनी’’ की चुनावी सभा का स्थान परिवर्तन के सम्बन्ध में। आगामी दिनांक 07 अप्र्रैल 2024 को गुरूनानक इण्टर कालेज, पहाड़पुर, तह0 गोला गोकर्णनाथ, जिला लखीमपुर खीरी में आयोजित होने वाली अजय मिश्र ‘‘टेनी’’ (भाजपा प्रत्याशी) की चुनावी सभा का भारतीय किसान यूनियन (टिकैत) पुरजोर विरोध करती है।
 
उपरोक्त कालेज किसानों का है इसलिए किसानों पर अत्याचार करने व करवाने वाले की सभा यहाँ आयोजित करना किसानों के जख्मों पर नमक रगड़ने के समान है, जिससे तमाम किसानों की भावनायें आहत हुयी हैं। उपरोक्त सभा की जानकारी से किसान आक्रोशित व उत्तेजित हैं। अतः उपरोक्त सभा किसी अन्य स्थान पर आयोजित की जाए। तब किसानों को कोई आपत्ति नहीं होगी। परन्तु किसानों के कालेज का सभा के लिए उपयोग करने पर किसानों को गहरी आपत्ति है।
 
इसके साथ ही हम सभी किसानों का यह निश्चय है कि यदि अजय मिश्र ‘‘टैनी’’ की प्रस्तावित सभा गुरूनानक इण्टर कालेज, पहाड़पुर में ही आयोजित करने की जिद की जाती है तो भारतीय किसान यूनियन (टिकैत) इसका तीव्र विरोध करेगी। हम आशा करते हैं कि क्षेत्र के किसानों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए समय से सभा स्थल परिवर्तित कर किसानों के सम्मान की रक्षा की जायेगी और विरोध को टाला जायेगा। इस अवसर पर भारतीय किसान यूनियन टिकैत के प्रदेश महासचिव अमनदीप सिंह संधू , रेशम सिंह, सुधीर कुमार, अमृत पाल सिंह, लवप्रीत सिंह आदि किसान मौजूद रहे!
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष